चिंतपूर्णी दरबार में पहुंचे डॉ श्याम बिहारी दिनकर:वैदिक मंत्रों का उच्चारण कर करवाई पूजा-अर्चना, चलाया जन जागरण अभियान

चिंतपूर्णी3 महीने पहले
राष्ट्रीय प्रमुख सचिव श्री कृष्ण जन्मभूमि न्यास मुक्ति दल एवं प्रांतीय अध्यक्ष हिंदू महासभा राजस्थान डॉ श्याम बिहारी दिनकर को माता चिंतपूर्णी का फोटो भेंट करते मंदिर के सदस्य।

हिमाचल के ऊना जिला में स्थित विश्व विख्यात शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी के दरबार में शनिवार शाम को 6:40 के करीब राष्ट्रीय प्रमुख सचिव श्री कृष्ण जन्मभूमि न्यास मुक्ति दल एवं प्रांतीय अध्यक्ष हिंदू महासभा राजस्थान डॉ श्याम बिहारी दिनकर ने मां चिंतपूर्णी के दरबार में हाजिरी लगाई।

इस मौके पर चिंतपूर्णी मंदिर के पुजारियों ने विधिवत रूप से वैदिक मंत्रों का उच्चारण कर पूजा-अर्चना करवा कर माता रानी का आशीर्वाद दिलाया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के साथ मंदिर अधिकारी बलवंत सिंह स्वयं उपस्थित रहे। दर्शन करने के उपरांत मंदिर अधिकारी बलवंत सिंह ने माता की फोटो और चुनरी भेंट स्वरूप दी। राष्ट्रीय प्रमुख सचिव श्याम बिहारी दिनकर ने दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए बताया कि वह हिमाचल में जन जागरण अभियान चलाया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 4500 से ज्यादा मंदिरों को तोड़कर मस्जिद बनाया गया है। उन सभी को भी दोबारा उनके स्वरूप में वापस लाना है। जिसके लिए लोगों को जागृत कर रहा हूं।

मां चिंतपूर्णी के दरबार में दर्शन कर मन और आत्मा प्रसन्न हो गई है। मंदिर न्यास चिंतपूर्णी द्वारा दिए गए विशेष सम्मान का के लिए मंदिर अधिकारी का धन्यवाद करते हैं। न्यास मुक्ति दल एवं प्रांतीय अध्यक्ष हिंदू महासभा राजस्थान डॉ श्याम बिहारी दिनकर ने मां चिंतपूर्णी के दरबार में हाजिरी लगाई, साथ कहा कि हिमाचल में जन जागरण अभियान चलाया है।