सुलभ इंटरनेशनल ने मनाया PM का जन्मदिवस:विधायक बलबीर चौधरी बोले- देश को सबसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री के रूप में मिले नरेंद्र मोदी

चिंतपूर्णी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चिंतपूर्णी में पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस मनाते सुलभ इंटरनेशनल के कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
चिंतपूर्णी में पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस मनाते सुलभ इंटरनेशनल के कर्मचारी।

हिमाचल के ऊना स्थित चिंतपूर्णी के बाबा माई दास सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिवस पर सुलभ इंटरनेशनल द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान विधायक बलबीर चौधरी ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। इस मौके पर गणमान्य व्यक्तियों और पत्रकारों को शॉल टोपी पहनाकर सम्मानित किया गया।

सुलभ शौचालय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में काफी संख्या में लोगों ने शिरकत की। इस मौके पर बेहतर कार्य करने वाले सुलभ शौचालय कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर प्रधान सचिव वाला ऐश्वर्या शर्मा, जिला परिषद सदस्य सुनीता देवी, सुलभ शौचालय के कर्मचारी, पूर्व ट्रस्टी निरंजन कालिया, सतीश कालिया, अजय, संजीव, रतन के अलावा भाजपा कार्यकर्ता कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

बलबीर चौधरी ने कहा कि सुलभ शौचालय की टीम द्वारा चिंतपूर्णी में साफ सफाई का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में सफाई अभियान चलाकर व लोगों को प्रेरित करके बड़ी कामयाबी हासिल की है। उन्होंने कहा कि देश को इतिहास में सबसे अधिक शक्तिशाली प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी मिले हैं।

उन्होंने देश में बड़ी-बड़ी समस्याओं का समाधान करने के लिए अपना पूरा प्रयास किया है। इसी के चलते केवल चिंतपूर्णी में ही नहीं बल्कि पूरे हिमाचल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...