• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Una
  • 3 Players Of Una Selected For Badminton Competition; Badminton Competition Will Be Held In Phagwara, The Principal Congratulated The Players

ऊना के 3 खिलाड़ियों का बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए चयन:फगवाड़ा में होगी आयोजित, PG कॉलेज प्रिंसिपल ने दी बधाई

ऊना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैडमिंटन टीम के खिलाड़ी अपने मैनेजर और कोच के साथ। - Dainik Bhaskar
बैडमिंटन टीम के खिलाड़ी अपने मैनेजर और कोच के साथ।

हिमाचल के ऊना स्थित PG कॉलेज के 3 बैडमिंटन खिलाड़ियों ने इंटर यूनिवर्सिटी और खेलो इंडिया प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई कर लिया है। जो HP यूनिवर्सिटी की पुरुषों की टीम से खेल रहे हैं। अब HP यूनिवर्सिटी की बैडमिंटन टीम इंटर यूनिवर्सिटी और खेलो इंडिया बैडमिंटन प्रतियोगिता में भाग लेगी। यह प्रतियोगिता लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी फगवाड़ा में आयोजित होगी।

टीम मैनेजर राजेश शर्मा ने बताया कि 22 से 27 नवंबर तक महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी रोहतक में नॉर्थ जोन इंटर-यूनिवर्सिटी बेडमिंटन प्रतियोगिता में ऊना की बेडमिंटन टीम ने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी मेरठ को हराकर क्वालीफाई किया है। HP यूनिवर्सिटी बैडमिंटन (पुरुष) टीम के कप्तान ऊना के खिलाड़ी करण चौधरी (पेप्सी) थे। इस टीम के अन्य सदस्यों में ऊना कॉलेज के शुभम सांभर और अभिषेक कपिला, पार्थिव और समक्ष धौलता व नाहन कॉलेज के हर्षित नौटियाल शामिल थे। टीम के कोच मुनीत लखनपाल रहे।

उधर, बैडमिंटन खिलाड़ियों के इस उपलब्धि पर प्रिंसिपल प्रो. सतदेव भारद्वाज, खेल प्रभारी डॉ विनोद धांगड़ और सभी प्राध्यापकों ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने बैडमिंटन टीम के खिलाड़ियों को फगवाड़ा में होने वाली इंटर यूनिवर्सिटी बैडमिंटन प्रतियोगिता बेहतर प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी है।