AAP ने कुटलैहड़ में खोला कार्यालय:मनकोटिया ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- डबल इंजन सरकार से हर वर्ग दुखी

ऊना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुटलैहड़ में बाइक रैली निकालते हुए AAP कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
कुटलैहड़ में बाइक रैली निकालते हुए AAP कार्यकर्ता।

कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी ने शनिवार को रायपुर मैदान में क्षेत्रीय कार्यालय खोला। इसका शुभारंभ पार्टी के नेता अनिल मनकोटिया ने किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने थानाकलां से रायपुर मैदान तक मोटर बाइक रोड शो निकाला।

पार्टी नेता अनिल मनकोटिया ने कहा कि डबल इंजन से जनता को राहत नहीं मिली है। भाजपा सरकार से प्रत्येक वर्ग दुखी है। सरकार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने में असफल रही है। महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है। इसका ताजा उदाहरण पुलिस भर्ती का पेपर रद्द होना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में इस बार झाड़ू चलेगा। हिमाचल की जनता ने कांग्रेस और भाजपा को सत्ता से दूर रखने का मन बना लिया है।

कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में आप कार्यालय का शुभारंभ करते मनकोटिया।
कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में आप कार्यालय का शुभारंभ करते मनकोटिया।

मनकोटिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी कुटलैहड़ क्षेत्र के लिए मास्टर प्लान तैयार कर रही है। इसमें स्थानीय युवाओं को अपने ही क्षेत्र में रोजगार दिलाने की योजना शामिल है। कुटलैहड़ में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं।

उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र से प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री होने के बावजूद जनता को निराशा ही हाथ लगी है। धरातल पर पर्यटन के लिए कुछ नहीं हुआ है। इस मौके पर दर्शन कुमार, अमरनाथ, सरवन ढिल्लों, रोहित परमार, अजय भारती, विशाल ढिल्लों, रवि, मुल्तान परमार, पंकज कुमार, सुभाष चंद और निक्कू समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।