अविनाश राय ने 17 प्रचार वैन को दिखाई झंडी:हिमाचल प्रभारी बोले- डबल इंजन ने दिलाया बल्क ड्रग पार्क, BJP पदाधिकारियों के साथ की बैठक

ऊना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा के हिमाचल प्रभारी अविनाश राय खन्ना प्रचार वैन को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए। - Dainik Bhaskar
भाजपा के हिमाचल प्रभारी अविनाश राय खन्ना प्रचार वैन को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए।

हिमाचल में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर BJP ने राजनीतिक गतिविधियां तेज कर दी हैं। रविवार को ऊना में प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने BJP के जिला पदाधिकारियों के साथ बैठक की। साथ ही उन्होंने 17 LED प्रचार वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जो हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों में सरकार और संगठन के कार्य को पहुंचाने का काम करेंगी।

अविनाश राय ने कहा कि PM नरेंद्र मोदी और CM जयराम ठाकुर ने हिमाचल को दुनिया के नक्शे पर लाकर खड़ा किया है। डबल इंजन सरकार के अथक प्रयासों से हिमाचल को ऊना में बल्क ड्रग पार्क और नालागढ़ में मेडिकल डिवाइस पार्क मिला है। कहा कि कांग्रेस ने कभी बल्क ड्रग पार्क के लिए गंभीर प्रयास नहीं किए। कांग्रेस ने हमेशा विकास से जुड़े मुद्दों पर आम जनता को गुमराह किया है।

अविनाश राय ने कहा कि बल्क ड्रग पार्क महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। देवभूमि को बड़े प्रोजेक्ट की सौगात के लिए उन्होंने PM नरेंद्र मोदी, CM जयराम ठाकुर व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का धन्यवाद व्यक्त किया। कहा कि पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी ने बद्दी को एशिया का सबसे बड़ा फार्मा हब बनाया, जो आत्मनिर्भर भारत का एक आदर्श उदाहरण है।

कहा कि मोदी का हिमाचल व उसकी जनता से विशेष लगाव है। जो जमीन पर डबल इंजन सरकार के प्रयासों को दर्शाता है। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि बल्क ड्रग पार्क हिमाचल में सबसे बड़े निवेशों में से एक है। इससे हिमाचल में 50 हजार करोड़ का निवेश आएगा। जो प्रदेश में 1 लाख युवाओं को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार प्रदान करेगा।

कहा कि कांग्रेस नेता बल्क ड्रग पार्क को स्वीकृति मिलने से डरे हुए हैं और इस प्रोजेक्ट पर नकारात्मक राजनीति कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। अविनाश राय ने कहा कि हिमाचल की जनता को BJP नेतृत्व पर पूरा भरोसा है। दावा किया कि हिमाचल में उपलब्धियों के दम पर BJP सरकार दोबारा से रिपीट करेगी। कांग्रेस के सत्ता पाने के मंसूबे अधूरे रह जाएंगे।

खबरें और भी हैं...