• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Una
  • Congress's Performance In Una, Being Harassed Unnecessarily By Top Leaders; Ranjit Rana Said Center Should Stop The Misuse Of ED

शीर्ष नेताओं के बेवजह किया जा रहा परेशान:ऊना में कांग्रेस का प्रर्दशन; रणजीत राणा बोले- केंद्र बंद करे ED का दुरपयोग

ऊना6 महीने पहले
मिनी सचिवालय के बाहर प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता।

हिमाचल प्रदेश के ऊना में नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को समन भेजे जाने के विरोध में जिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मिनी सचिवालय के बाहर प्रदर्शन कर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान जिलाध्यक्ष रणजीत राणा ने कहा कि मोदी सरकार राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से काम कर रही है। कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को बेवजह परेशान किया जा रहा है।

जिलाध्यक्ष राणा के नेतृत्व में शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ता मिनी सचिवालय के बाहर एकत्र हुए। इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी का दामन बिल्कुल साफ है। इस मामले में उनका कोई कसूर नहीं है। फिर भी उनसे ED तीन-चार दिन से पूछताछ कर रही है। चेताया कि अगर राहुल गांधी को प्रताड़ित करना बंद नहीं किया तो कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला और अराजकता का माहौल है। इस दौरान उन्होंने अग्निपथ योजना का भी विरोध किया और नौजवान विरोधी बताया। कहा कि डबल इंजन की सरकार हर फ्रंट पर असफल रही है। बढ़ती महंगाई से जनता और बेरोजगारी से युवा परेशान हैं।

AICC के पूर्व सचिव राकेश कालिया ने कहा कि केंद्र सरकार एजेंसियों के सहारे विपक्षी नेताओं को दबाने का काम कर रही है। कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष जरूरी होता है। लेकिन, केंद्र सरकार विपक्ष नहीं चाहती है। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता डॉ. विजय डोगरा, प्रदेश सचिव देशराज गौतम, संजीव सैनी, देसराज मोदगिल, चौ. धर्म सिंह और दीपक लठ सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।