• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Una
  • Cricket Trials In Una, 70 Players Arrive At Indira Stadium; 30 Will Be Shortlisted, Out Of Which District Cricket Team Will Be Formed

ऊना में क्रिकेट ट्रायल:इंदिरा स्टेडियम में 70 खिलाड़ी पहुंचे; 30 होंगे शॉर्ट लिस्ट, इनमें से बनेगी जिला क्रिकेट टीम

ऊना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंदिरा स्टेडियम में ट्रायल देते खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
इंदिरा स्टेडियम में ट्रायल देते खिलाड़ी।

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के इंदिरा स्टेडियम में रविवार को अंडर-16 जिला क्रिकेट टीम के चयन के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल लिया गया। इस दौरान 70 क्रिकेटरों ने टीम में जगह पाने के लिए अपना पसीना बहाया। इनमें से 30 खिलाड़ियों को शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा।

जिला क्रिकेट संघ अध्यक्ष मदन पुरी के नेतृत्व में खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ। इस दौरान चयन समिति के योगेंद्र पुरी, असीम कुमार और अशोक ठाकुर स्टेडियम में मौजूद रहे। जिन्होंने खिलाड़ियों की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्र रक्षण को अलग-अलग परखा। गर्मी के बीच खिलाड़ी ग्राउंड में डटे रहे। ट्रायल के दौरान जिन खिलाड़ियों की परफॉरमेंस अच्छी रही, उन्हें शॉर्ट लिस्ट किया जा रहा है।

इनमें जो बेस्ट रहेंगे, उनमें से 30 खिलाड़ियों को प्रशिक्षण शिविर के लिए चुना जाएगा। शिविर में खिलाड़ियों को बल्लेबाजी, गेंदबाजी व क्षेत्र रक्षण के टिप्स सीखने को मिलेंगे। इन खिलाड़ियों में से जिला क्रिकेट टीम का चयन किया जाएगा। चयनित टीम हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-16 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी।

वहीं, जिला क्रिकेट संघ अध्यक्ष पुरी ने कहा कि खिलाड़ियों का ट्रायल लिया गया है। 30 खिलाड़ियों को शॉर्ट लिस्ट किया जा रहा है। जिन्हें कैंप में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। इस दौरान खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस देखी जाएगी। जिनकी परफॉर्मेंस बेस्ट रहेगी, उन्हें जिला क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने का मौका मिलेगा।