हरियाणा के MLA का हिमाचल में कटा चालान:ऊना में हूटर बजाने पर CJM ने लगाया 9 हजार जुर्माना, फ्लैग-फ्लैशर लाइट हटाने के बाद जाने दिया

ऊना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिमाचल के ऊना में हरियाणा के एक विधायक की गाड़ी के चालक को हूटर बजाना भारी पड़ गया। इस गाड़ी में फ्लैग लगा था और फ्लैशर लाइट शीशे के अंदर लगा रखी थी। जिस पर गाड़ी का 9 हजार रुपए का चालान किया गया। पुलिस ने गाड़ी में लगे फ्लैग, फ्लैशर लाइट और हूटर को हटाने के बाद उसे आगे जाने दिया।

बता दें कि बुधवार शाम को ऊना-भोटा सड़क पर कुआड़ी के पास चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (CJM) के नेतृत्व में वाहनों की रूटीन चेकिंग की जा रही थी। इस बीच थानाकलां की साइड से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी संख्या HR30U-0007 आई। जिस पर फ्लैग लगी हुई थी। इतने में उस गाड़ी के ड्राइवर ने वहां हूटर बजाया। जिस पर पुलिस ने उसे चेकिंग के लिए रोक लिया। इसके बाद गाड़ी के चालक से पूछताछ की।

जिसने गाड़ी फरीदाबाद के विधायक की बताई। जो उस वक्त गाड़ी में ही बैठे हुए थे, लेकिन गाड़ी से बाहर नहीं निकले। चालान का मौके पर भुगतान उनकी गाड़ी के ड्राइवर ने किया। उधर, पुलिस थाना बंगाणा के SHO कुलबिंद्र सिंह ने कहा कि CJM द्वारा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर 30 से अधिक वाहनों के चालान किए गए। इसके अलावा एक विधायक की गाड़ी का हूटर बजाने पर चालान किया गया।

खबरें और भी हैं...