डबल इंजन ने किया शानदार काम:केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने वीरेंद्र कंवर को बताया टिकाऊ लीडर, कुटलैहड़ में जनसभा कर मांगे वोट

ऊना3 महीने पहले
जनसभा को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कुटलैहड़ के लठियानी, धुंदला, अरलू, छपरोह, मंदली, रायपुर, चताड़ा, लोअर बसाल, टक्का, अजनोली और कुरियाला में भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र कंवर के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने डबल इंजन सरकार की कारगुजारी से जनता को अवगत कराया। साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधा।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में डबल इंजन सरकार ने कोई कमी नहीं रखी है। सरकार ने 5 साल शानदार काम किया है। सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, वैक्सीन और जरूरतमंद को हर सुविधाएं देने का प्रयास किया है। सरकार ने पानी के बिल माफ कर दिए और 60 से अधिक आयु वर्ग को पेंशन दी जा रही है।

ऊना को दी देश की चौथी वंदे भारत ट्रेन

अनुराग ठाकुर ने कहा कि ऊना को देश की चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन मिली है। यह सब PM नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से संभव हुआ है। कहा कि जनता ने मुझे सांसद बनाया तो मैंने 9 ट्रेनें चलाईं। ऊना से दौलतपुर चौक तक रेलवे लाइन पहुंचा दी। दौलतपुर चौक तक रेलवे लाइन का विद्युतीकरण कराया। जबकि, इससे पूर्व 40 साल में हिमाचल को कोई एक ट्रेन नहीं मिलती थी।

गुफ्तगू करते केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र कंवर।
गुफ्तगू करते केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र कंवर।

कुटलैहड़ की ताकत बने वीरेंद्र कंवर

इसके अलावा भानुपली से बिलासपुर रेलवे लाइन का निर्माण कार्य तीव्र गति से चल रहा है। कहा कि जनता ने वीरेंद्र कंवर को 4 बार आशीर्वाद दिया तो यह कुटलैहड़ की ताकत बने हैं। क्योंकि वीरेंद्र कंवर ऊना जिला ही नहीं, बल्कि हिमाचल के टॉप लीडर्स में आते हैं। ऐसा पहली बार से नहीं हो सकता था। जनता ने बार-बार जिताकर उन्हें ताकत दी, यह तभी संभव हुआ है।

जनसभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र कंवर।
जनसभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र कंवर।

5 साल वीरेंद्र कंवर ने विकास में नहीं छोड़ी कोई कमी

केंद्रीय मंत्री ने वीरेंद्र कंवर को टिकाऊ और ईमानदार नेता बताया, जो सेवा करने वाले हैं। कहा कि कांग्रेस तो हर बार नया प्रत्याशी लेकर आती है। यह कांग्रेस की मर्जी है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि 5 साल वीरेंद्र कंवर ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी। अब 15 दिन कार्यकर्ताओं को मेहनत करनी है। दावा किया कि कुटलैहड़ से भाजपा को रिकॉर्ड बढ़त दिलाएंगे।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का स्वागत करते कार्यकर्ता।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का स्वागत करते कार्यकर्ता।

मोदी सरकार ने दिए 3 करोड़ पक्के मकान

अनुराग ठाकुर ने कहा कि 5 साल पहले लोग झुग्गी-झोपड़ियों में अंधेरे और बिना पानी रहते थे। यही नहीं शौच के लिए खुले में जाते थे, लेकिन मोदी सरकार ने 3 करोड़ पक्के मकान बना दिए। 12 करोड़ शौचालय बनाकर दिए। हर गांव और घर बिजली से जोड़ा। हर घर को नल से जल देने का काम किया है। महिलाओं को मुफ्त गैस सिलेंडर और चूल्हे दिए। साथ ही लोगों को 5 लाख का हेल्थ कवर दिया।