• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Una
  • NCC Una Gets New Commanding Officer, Rajendra Kumar Saini (Sena Medal) Takes Over Charge, Farewell To MB Wankhede

ऊना NCC को मिले नए कमांडिंग ऑफिसर:राजेंद्र कुमार सैनी (सेना मेडल) ने संभाला पदभार, MB वानखेड़े को दी गई फेयरवेल

ऊना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिमाचल के ऊना में छठी हिमाचल स्वतंत्र NCC कंपनी की कमान कमांडिंग ऑफिसर राजेंद्र कुमार सैनी (सेना मेडल) संभालेंगे। सोमवार को उन्हें यहां NCC कंपनी के ऑफिस में कर्नल MB वानखेड़े ने कमांडिंग स्टिक सौंपी।

MB वानखेड़े की नई पोस्टिंग महाराष्ट्र के मुंबई में NCC हेड क्वार्टर में व्यवस्थापन अधिकारी के रूप हुई है। सोमवार को कमांडिंग ऑफिसर कर्नल MB वानखेड़े को फेयरवेल दी गई। उनके सम्मान में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में PG कॉलेज के NCC कैडेटस ने पंजाबी भांगड़ा की प्रस्तुति दी, जबकि कैडेट स्नेहा ने पहाड़ी गीत से समां बांधा। इस दौरान MB वानखेड़े ने कहा कि मैंने 2 साल तक NCC कंपनी की कमान संभाली। इस दौरान उन्हें काफी कुछ नया सीखने को मिला।

वानखेड़े ने कहा कि हमने मिलकर कैडेट्स में अनुशासन और एकता व देशभक्ति का जनून पैदा करने का प्रयास किया। हिमाचल को देवभूमि के साथ वीरभूमि के रूप में भी जाना जाता है। हम अपने देश की बाहरी व आंतरिक सुरक्षा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं।

इस मौक़े पर EX कमांडिंग ऑफिसर कर्नल HD शर्मा, कर्नल मंगत सैनी, ANO स्टाफ, सूबेदार सुनील कुमार, नायब सूबेदार सुनील सिंह, CHM करतार, हवलदार छैल सिंह, विनोद, भूपिंदर, विकास शर्मा, सुमेश और हवलदार अजय, सुपरिटेंडेंट विपिन शर्मा, अभिषेक, रमन, UO कंचन, सार्जेंट दविंदर, CPL अनुराग पाठक, काजल और अरूण कौशल उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...