सनोली में रामलीला भवन का लोकार्पण:राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने सामुदायिक भवन को मंजूर किए 10 लाख

ऊना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामलीला कमेटी के पदाधिकारी राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सत्ती को सम्मानित करते हुए। - Dainik Bhaskar
रामलीला कमेटी के पदाधिकारी राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सत्ती को सम्मानित करते हुए।

हिमाचल के ऊना स्थित सनोली में राज्य वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने नवनिर्मित रामलीला भवन का उद्घाटन किया। जिसके निर्माण पर 9.46 लाख रुपए की लागत आई है। उन्होंने सनोली में सामुदायिक भवन के विस्तारीकरण के लिए 10 लाख रुपए भी स्वीकृत किए।

सतपाल सत्ती ने कहा कि रामलीला कमेटी धार्मिक आयोजन के साथ साथ अन्य सामाजिक सरोकारों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। कहा कि 7 लाख से रामलीला ग्राउंड को पक्का किया गया है। 1.30 लाख से स्ट्रीट लाइट्स और बैठने के लिए बेंच लगाए गए हैं। इसके अतिरिक्त युवाओं के लिए जिम और बच्चों के लिए झूले लगाए गए हैं।

कार्यक्रम में सतपाल सत्ती ने रामलीला कमेटी की मांग पर 2 लाख रुपए की राशि प्रदान की। कमेटी ने वित्त आयोग अध्यक्ष को माता की चुनरी और फोटो चित्र भी भेंट किया। इस मौके पर रामलीला कमेटी प्रधान महेश शर्मा मंगू, सनोली की प्रधान जसवीर कौर, उपप्रधान सोम अटवाल, मजारा के प्रधान कुलदीप संधू, सतवीर सिंह, तरसेम सिंह, राजेश कौशल, गुरदास दीवान, अनिल गौतम, संतोख सिंह

रिंकू धीमान, हरदयाल सिंह, मनजिंदर सिंह, पवन दीवान, अजय चीटू, सतपाल दिवेदी, रमन कांत, राजू दीवान, राजेश बिट्टू, विशाल, ऋषि शर्मा, संजय रीहल, हरी कैंथ, हिमांशु कैंथ और विक्की चीटू सहित कई अन्य उपस्थित थे।