ग्रामीण विकास मंत्री का सिसोदिया पर निशाना:बोले- हिमाचल की चिंता छोड़ दिल्ली संभालें, बेबुनियाद व भ्रामक बयानबाजी न करें

ऊनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिमाचल के ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर। - Dainik Bhaskar
हिमाचल के ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर।

हिमाचल के ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल देश भर में शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी राज्य है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली संभाले। हिमाचल का हित मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चल रही राज्य सरकार के हाथों में सुरक्षित है।

कंवर ने कहा कि सभी कर्मचारियों व अधिकारियों के सहयोग से प्रदेश ने शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व प्रगति की है। कई सर्वे में हिमाचल को देशभर में सर्वश्रेष्ठ आंका गया है। जिसके लिए राज्य को पुरस्कार भी प्राप्त हुए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की साक्षरता दर 95 फीसदी से अधिक है और हम केरल से ही प्रतिस्पर्धा में हैं। इसलिए सिसोदिया तथ्यों के आधार पर बात करें। बेबुनियाद व भ्रामक बयानबाजी न करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग समझदार हैं। जो इस तरह के तथ्यहीन आरोपों की वास्तविकता से परिचित हैं।

आप का देवभूमि में कोई राजनीतिक वजूद नहीं

कंवर ने कहा कि चुनाव के दिनों में आम आदमी पार्टी की यह सियासी ड्रामेबाजी पूरा देश देख चुका है। हिमाचल की जनता आप के बहकावे में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि आप नेताओं का पर्यटक के तौर पर हिमाचल में स्वागत है, लेकिन आप का देवभूमि में कोई राजनीतिक वजूद नहीं है। आप की हालात इतनी खराब है कि उन्हें कोई प्रदेशाध्यक्ष तक नहीं मिल रहा।

खबरें और भी हैं...