• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Una
  • Taking Selfie At Una's Lake View Point Is Risky. Railing Was Not Installed On The Big Stone Edge, Community Toilets Were Also Not Made For Tourists

ऊना के लेक व्यू प्वाइंट पर सेल्फी लेना जोखिम भरा:बड़े पत्थर किनारे नहीं लगी रेलिंग, पर्यटकों के लिए कम्यूनिटी टॉयलेट भी नहीं बने

ऊना2 महीने पहले
ऊना-भोटा नेशनल हाईवे पर बने सेल्फ प्वाइंट पर रेलिंग नहीं लगाई गई है।

हिमाचल के ऊना-भोटा नेशनल हाईवे 503A पर स्थित लेक व्यू प्वाइंट पर सेल्फी लेना किसी खतरे से खाली नहीं हैं। यहां पर पत्थर किनारे प्रशासन की ओर से रेलिंग नहीं लगाई गई है। ऐसे में इस प्वाइंट पर हादसे को न्योता दिया जा रहा है। वहीं, यहां पर कैफेटेरिया और कम्यूनिटी टॉयलेट तक नहीं है।

कुल्लू-मनाली के लिए गुजरते हैं टूरिस्ट

इस NH से पर्यटकों की अक्सर रिवालसर, मंडी, कुल्लू, मनिकर्ण, मनाली और रोहतांग के लिए आवाजाही होती है। वहीं, सिद्धपीठ बाबा बालकनाथ मंदिर दियोटसिद्ध के लिए पंजाब और अन्य राज्यों से श्रद्धालुओं का साल भर आना जाना लगता रहता है।

चैत्र मेला में तो इस हाईवे से प्रतिदिन सैंकड़ों श्रद्धालु बाबा बालकनाथ मंदिर के दर्शनों लिए गुजरते हैं। ऊना व हमीरपुर जिले के लोगों का इधर से ही आना-जाना होता है।

लोगों ने की रेलिंग लगाने की मांग

यहां पर लोगों ने रेलिंग लगाने की मांग की है। ताकि, सेल्फी लेते वक्त यहां पर किसी तरह का कोई हादसा न हों। वहीं, साइन बोर्ड लगाने की भी मांग की है।