ऊना की इंडस यूनिवर्सिटी को मिला 17वां स्थान:ड्रोन डांस इंडिया कॉम्पिटिशन में लिया भाग, देश की 20 टीमों को रैंकिंग में मिली जगह

ऊना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ऊना की इंडस यूनिवर्सिटी की प्रतिभागी स्टूडेंट्स। - Dainik Bhaskar
ऊना की इंडस यूनिवर्सिटी की प्रतिभागी स्टूडेंट्स।

दिल्ली की डोरोटिक्स ड्रोन एंड रोबोटिक्स BIAG इंटरनेशनल एविएशन गेम्स बोर्ड एविएशन स्पेस फेडरेशन फॉर यूनिवर्स ASFU इंडिया चैप्टर ने सेकेंड नेशनल ड्रोन रैकिंग के परिणाम की घोषणा कर दी है। जिसमें हिमाचल के ऊना जिले के बाथू स्थित इंडस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की टीम ने 17वां स्थान पाया है। जिसमें देश की 20 टीमों को जगह मिली है।

बता दें कि सेकेंड ड्रोन रैकिंग में इंडस इंटरनेशल यूनिवर्सिटी की 4 NCC गर्ल्स कैडेट्स की टीम शामिल हुई। जिन्होंने नेशनल टीम में चुने जाने के उद्देश्य से ड्रोन डांस इंडिया कॉम्पिटिशन में भाग लिया। प्रतिभागियों में बीटेक 7वें सेमेस्टर की ईशु मनकोटिया ड्रोन पायलट रहीं। इसी सेमेस्टर की समरिता ने वीडियो ग्राफर एंड एडिटर, बीसीए 5वें सेमेस्टर की डॉली एक्ट की कोरियोग्राफर

चक दे इंडिया सॉन्ग पर ड्रोन डांस
बीटेक 7वें सेमेस्टर की निधि राणा ड्रोन डिजाइनर की भूमिका में रहीं। जबकि समरिता ने 'चक दे इंडिया' सॉन्ग पर पूरे ड्रोन डांस के 3 मिनट का 1 वीडियो शूट किया। प्रतियोगिता की संयोजक नैना सिंह, एकता ठाकुर, सचिन पठानिया और डॉ. सुमित कुमार रहे।

स्टूडेंट्स को बांटे सर्टिफिकेट
वहीं, इंडस यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. संजय कुमार बहल ने ड्रोन डांस में भाग लेने वाली स्टूडेंट्स को शुभकामनाएं दी। साथ ही 17वां रैंक पाने के लिए धन्यवाद किया। यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ. पलविंदर कुमार ने प्रतिभागी स्टूडेंट्स को बधाई दी। साथ ही उन्हें सर्टिफिकेट प्रदान किए।

खबरें और भी हैं...