PTC डरोह को हराकर फाइनल में पहुंची IRBN बनगढ़:सेमीफाइनल में 35 रनों से दी शिकस्त, विमुक्त रंजन रहे मैन ऑफ

ऊना2 महीने पहले
 IRBN बनगढ़ की टीम बल्लेबाजी करते हुए।

हिमाचल के ऊना स्थित बनगढ़ में चल रही पहली इंटर बटालियन T-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में 1st IRBN बनगढ़ की टीम फाइनल में पहुंच गई है। शुक्रवार को इस प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल 1st IRBN बनगढ़ और PTC डरोह की टीमों के बीच हुआ। जिसमें बनगढ़ बटालियन की टीम ने PTC डरोह को 35 रनों से पराजित किया। टीम के कप्तान एवं कमाडेंट विमुक्त रंजन मैन ऑफ द मैच रहे।

PTC डरोह की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बनगढ़ की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 173 रन बनाए। बनगढ़ बटालियन के कप्तान विमुक्त रंजन ने सर्वाधिक 59 रन बनाए। जिसमें उन्होंने 8 चौके और 1 छक्का जड़ा। विकास राणा ने 30, विनीत शर्मा ने 22, संजू ने 17 और मिट्ठू ने 13 रनों के योगदान दिया। PTC डरोह के गेंदबाज अमित अत्री ने सर्वाधिक 4 विकेट चटकाए।

डिप्टी कमांडेंट अमित शर्मा मैन ऑफ द मैच विमुक्त रंजन को ट्रॉफी प्रदान करते हुए।
डिप्टी कमांडेंट अमित शर्मा मैन ऑफ द मैच विमुक्त रंजन को ट्रॉफी प्रदान करते हुए।

138 रन बनाकर ऑलआउट हुई PTC डरोह
मुकुल शर्मा को 2 और अरविंद को 1 विकेट मिला। इसके जवाब में PTC डरोह की टीम 19.2 ओवर में 138 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। PTC डरोह के बल्लेबाज विशाल ने सर्वाधिक 50 रन बनाए। जिसमें 6 चौके और 2 छक्के शामिल हैं। इसके अलावा मनदीप ने 18, संजय व अरविंद ने 11-11 रन बनाए। बनगढ़ बटालियन के गेंदबाज मिट्ठू ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए।

DC राघव शर्मा खिलाड़ियों से इंट्रोडक्शन करते हुए।
DC राघव शर्मा खिलाड़ियों से इंट्रोडक्शन करते हुए।

इसके अलावा हरमिंदर और विनीत शर्मा को 2-2, संजू व शुभम को 1-1 विकेट मिला। इससे पहले सेमीफाइनल मैच का DC राघव शर्मा ने शुभारंभ किया। उन्होंने बनगढ़ बटालियन और PTC डरोह के खिलाड़ियों के साथ इंट्रोडक्शन की। विजेता टीम और मैन ऑफ द मैच रहे कमाडेंट विमुक्त रंजन को चीफगेस्ट अमित शर्मा ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। इस मौके पर 5th IRBN बस्सी के कमाडेंट राकेश सिंह आदि रहे।