IRBN सकोह ने जंगलबेरी को 4 विकेट से हराया:ऊना में इंटर बटालियन क्रिकेट प्रतियोगिता, लक्की खान रहे मैन ऑफ द मैच

ऊना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सकोह बटालियन की टीम बल्लेबाजी करते हुए। - Dainik Bhaskar
सकोह बटालियन की टीम बल्लेबाजी करते हुए।

हिमाचल के ऊना स्थित वनगढ़ में चल रही इंटर बटालियन T-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में तीसरे दिन 2nd IRBN सकोह और 4th IRBN जंगल बेरी की टीमों के बीच मैच खेला गया। जिसमें IRBN सकोह ने जंगल बेरी बटालियन को 4 विकेट से पराजित किया। सकोह के बल्लेबाज लक्की खान मैन ऑफ द मैच रहे।

जंगल बेरी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 20 ओवर में जंगल बेरी की टीम ने 163 रन बनाए। जंगल बेरी के बल्लेबाज नितिन ने सर्वाधिक 74 रन बनाए। जिसमें 9 छक्के और 3 चौके शामिल हैं। अरुण ने 35 और अशोक ने नाबाद 22 रन बनाए। सकोह के गेंदबाज कांजी, परमिंद्र सिंह, सक्की खान, अरुण कटोच और अशीष को 1-1 विकेट मिला।

चीफगेस्ट जॉइंट डायरेक्टर इंडस्ट्री अंशुल धीमान खिलाड़ियों से इंट्रोडक्शन करते हुए।
चीफगेस्ट जॉइंट डायरेक्टर इंडस्ट्री अंशुल धीमान खिलाड़ियों से इंट्रोडक्शन करते हुए।

सकोह बटालियन ने 15.4 ओवर में बनाए 164 रन
इसके जवाब में सकोह बटालियन की टीम ने 15.4 ओवर में 6 विकेट पर 164 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सकोह के बल्लेबाज लक्की खान ने सर्वाधिक 75 रन बनाए। जिसमें 6 छक्के और 8 चौके शामिल हैं। इसके अलावा कांजी ने 45 रन बनाए। जिसमें उन्होंने 4 छक्के और 4 चौके लगाए। जंगल बेरी के गेंदबाज आदित्य, सोनू, दिनेश, नितिन और अशोक ने 1-1 विकेट चटकाया।

इससे पहले सकोह और जंगल बेरी बटालियन के मैच का जॉइंट डायरेक्टर इंडस्ट्री अंशुल धीमान ने शुभारंभ किया। उन्होंने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ इंट्रोडक्शन किया। इस मौके पर SBI ऊना के रीजनल मैनेजर राजेश कौंडल भी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...