PTC डरोह ने धौलाकुंआ को 9 विकेट से हराया:ऊना में चल रही इंटर बटालियन क्रिकेट प्रतियोगिता, विशाल कुमार रहे मैन ऑफ द मैच

ऊना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
PTC डरोह की टीम बल्लेबाजी करते हुए। - Dainik Bhaskar
PTC डरोह की टीम बल्लेबाजी करते हुए।

हिमाचल के ऊना स्थित बनगढ़ में चल रही T-20 इंटर बटालियन क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुवार को PTC डरोह और 6th IRBN धौलाकुआं के बीच मैच खेला गया। जिसमें PTC डरोह ने धौलाकुआं बटालियन को 9 विकेट से पराजित किया। IRBN धौलाकुंआ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 16.5 ओवर में ही धौलाकुआं की पूरी टीम ऑल आउट हो गई। उसकी शुरुआत ही खराब रही।

धौलाकुआं के बल्लेबाज नरेंद्र शर्मा ने 20, प्रवीन ने 17, निरूपम शर्मा ने 12 और अजय ने 10 रन बनाए। अन्य कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका। PTC डरोह के गेंदबाज मुकुल शर्मा ने सर्वाधिक 4 विकेट चटकाए। विशाल को 3, अमित अत्री, अरविंद और मुकुल ठाकुर को 11 विकेट मिला।

डिप्टी कमाडेंट अमित शर्मा खिलाड़ियों से इंट्रोडक्शन करते हुए।
डिप्टी कमाडेंट अमित शर्मा खिलाड़ियों से इंट्रोडक्शन करते हुए।

इसके जवाब में PTC डरोह ने 11.1 ओवर में 1 विकेट पर 113 रन बनाकर लक्ष्य पूरा कर लिया। कमलेश 51 रन बनाकर नाबाद रहे। विशाल ने 31 और मनदीप ने 11 रन बनाए। धौलाकुआं बटालियन के गेंदबाज विक्की चौधरी को 1 विकेट मिला। PTC डरोह के विशाल कुमार को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। जिन्हें बनगढ़ बटालियन के कमाडेंट विमुक्त रंजन ने पुरस्कार प्रदान किया।

कमाडेंट विमुक्त रंजन मैन ऑफ द मैच विशाल कुमार को पुरस्कार प्रदान करते हुए।
कमाडेंट विमुक्त रंजन मैन ऑफ द मैच विशाल कुमार को पुरस्कार प्रदान करते हुए।

इससे पहले बनगढ़ बटालियन के डिप्टी कमाडेंट अमित शर्मा ने PTC डरोह और धौलाकुआं बटालियन के मैच का शुभारंभ किया। उन्होंने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ इंट्रोडक्शन भी की। इस मौके पर SBI के अंजनी शर्मा और प्रवीन कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...