ऊना में मतगणना को होंगे कड़े सुरक्षा प्रबंध:DC राघव शर्मा ने अधिकारियों के साथ की बैठक, बोले- बिना पहचान पत्र नहीं होगी एंट्री

ऊना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अधिकारियों के साथ बैठक करते DC राघव शर्मा। - Dainik Bhaskar
अधिकारियों के साथ बैठक करते DC राघव शर्मा।

हिमाचल के ऊना में जिला प्रशासन ने विधानसभा चुनावों की 8 दिसंबर को होने वाली मतगणना को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। DC राघव शर्मा ने आज 5 विधानसभा सीटों के रिटर्निंग अधिकारियों, जिला पुलिस, केंद्रीय सशस्त्र बल सहित निर्वाचन विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा प्रबंधों के बारे में जानकारी ली। साथ ही संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को मतगणना के बारे में जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

राघव शर्मा ने कहा कि मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए जाएंगे। कहा कि हरोली, ऊना और कुटलैहड़ विधानसभा की मतगणना यहां PG कॉलेज में की जाएगी। वहीं, चिंतपूर्णी विधानसभा की मतगणना महाराणा प्रताप गवर्नमेंट कॉलेज अंब में होगी। जबकि गगरेट विधानसभा की मतगणना पॉलीटेक्निकल कॉलेज अंबोटा में की जाएगी।

बैठक में उपस्थित अधिकारी।
बैठक में उपस्थित अधिकारी।

DC ने बताया कि मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू होगी। कहा कि मतगणना केंद्र पर बिना पहचान पत्र अंदर जाने की अनुमति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि गाड़ियों को अंदर ले जाने पर पूर्ण प्रतिबंध होगा। इसके अलावा मतगणना वाले स्थान पर किसी भी व्यक्ति को अपना मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी। राघव शर्मा ने कहा कि मोबाइल जमा करवाने के लिए अलग से व्यवस्था होगी।

बैठक में ASP प्रवीण धीमान, SDM हरोली विकास शर्मा, ऊना की डॉ.. निधि पटेल, गगरेट के सोमिल गौतम, अंब के डॉ.. मदन कुमार और SDM बंगाणा योगराज धीमान सहित कई अधिकारी उपस्थित रहे।