पुलिस कार्रवाई:श्रावणी मेले के समीप अवैध जुए का संचालन करते 4 धराए

गोइलकेरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोइलकेरा थाना क्षेत्र के बड़ैला गांव में महादेवशाल श्रावणी मेले के पास हब्बा डब्बा जुए का संचालन कर रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से करीब 25 हजार रुपए, जुआ के खेल में प्रयुक्त होने वाले पासे, गोटी, टोकरी आदि भी जब्त की गई है। वहीं पुलिस की छापेमारी के दौरान जुआ खेला रहे लोगों ने जवानों पर हमला कर दिया। पुलिस अधिकारियों को पासे फेंककर मारे गए। साथ ही जेनरेटर को बंद कर अंधेरा कर दिया गया।

हाथापाई के बाद पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन लोग भागने में सफल रहे। छापेमारी की पूरी कार्रवाई सहायक पुलिस अधीक्षक कपिल चौधरी के नेतृत्व में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ैला प्राथमिक विद्यालय के पास सोमवार की सुबह में करीब तीन बजे छापा मारा।

महादेवशाल श्रावणी मेले से बड़ैला गांव तक सड़क किनारे हंडिया, अवैध शराब की बिक्री और हब्बा-डब्बा का संचालन किए जाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद एएसपी कपिल चौधरी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी की गई। पकड़े गए लोगों में चीटिर गांव निवासी इलियाजर डाडका, गोइलकेरा का दानियल लोमगा, बड़ैला का पूसा अंगरिया और कुमडी ग्राम निवासी मोरा हांसदा शामिल है।

खबरें और भी हैं...