जिला महिला कांग्रेस की बैठक:कांग्रेस ने कहा- जनहित की बात पर प्रताड़ित कर रही मोदी सरकार

चाईबासा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवनियुक्त जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष नीतिमा बोदरा बारी का महिला कांग्रेस का कार्यभार लेने पर पहली बार गुरुवार को कांग्रेस भवन चाईबासा में प्रदेश महिला कांग्रेस प्रभारी सुष्मिता बेहरा एवं झारखंड प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन सिंह का आगमन पश्चिमी सिंहभूम जिला कांग्रेस भवन में हुआ। इस अवसर पर जिला महिला कांग्रेस की बैठक की गई। जिसमें प्रदेश कांग्रेस महिला प्रभारी श्रीमती सुष्मिता बेहरा ने संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की जनविरोधी लोगों का जमकर आलोचना की। रसोई गैस सिलेंडर से लेकर खाद्य पदार्थों के मूल्यों में अप्रत्याशित वृद्धि से गृहणियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

एक ओर जहां आय के संसाधन रोजगार के अभाव में कम हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर लगातार महंगाई बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार महंगाई कम करने एवं रोजगार के अवसर प्रदान करने का वादा कर जनता से सत्ता में आई थी, पर 8 वर्षों में जनता को धोखा देने का काम किया है। झारखंड कांग्रेस महिला प्रदेश अध्यक्ष गुंजन सिंह ने कहा कि यह मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। सामाजिक समरसता से कोई मतलब नहीं, गरीबों को दिए जाने वाले अनाज को भाजपा मुफ्त और फोकट का अनाज बोल कर गरीबों का अपमान कर रही है।

जनता की बात करने पर मोटी सरकार प्रताड़ित कर रही है। बैठक की अध्यक्षता जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती नीतिमा बोदरा बारी ने किया। इसके अलावा अन्य वक्ताओं ने की केंद्र की नीतियों के खिलाफ बैठक में बात रखी। बैठक में मुख्य रूप से अरुणा मुखी प्रदेश महिला कांग्रेस सचिव, सुंदरी तिर्की महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव अनीता सिन्हा , प्रदेश महासचिव महिला कांग्रेस, पुनीता चौधरी महासचिव आदि मौजूद थीं।

खबरें और भी हैं...