सोनारी के अजय साह मर्डर केस:मनीष ने सुपारी देकर कराई थी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता में जानकारी देते एसएसपी। - Dainik Bhaskar
प्रेसवार्ता में जानकारी देते एसएसपी।

सोनारी कागलनगर सी रोड में प्राॅपर्टी डीलर एवं सूद ब्याज कारोबारी अजय साह की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों निर्मलनगर के गुड्डू गोस्वामी, खुंटाडीह मस्जिद रोड के राहुल महतो, सोनारी ग्वाला बस्ती के अंकुर सिंह और खुंटाडीह ई-ब्लॉक के जीतू प्रसाद उर्फ राजेश प्रसाद को गिरफ्तार किया है। इनकी निशादेही पर एक देसी पिस्तौल, एक 0.315 एमएम की गोली, एक देसी रिवाॅल्वर, 11 गोली, दो मैगजीन, स्कॉर्पियो व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद किया गया है।

अजय की राजू के साथ होली के दिन मारपीट हुई थी, इस मामले में मनीष सिंह भी जेल गया था। 21 जुलाई को मनीष जेल से छूटा था , जिसके बाद से वह अजय की हत्या की योजना बना रहा था। मनीष ने सुपारी देकर अजय की हत्या करा दी। एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि 29 जुलाई को अजय को घेरकर गुड्डू, राहुल, अंकुर सिंह और जीतू प्रसाद ने गोली मारी। राहुल रेकी कर पल-पल की जानकारी गुड्डू को दे रहा था।

हत्या में 8 लोग शामिल 4 आरोपी गिरफ्तार

एसएसपी ने बताया कि हत्याकांड़ में बागबेड़ा के शराब माफिया रंजीत साव का नाम आया है। उसने कोर्ट में सरेंडर किया है, जिसे रिमांड पर लिया जाएगा। हत्या को कुल आठ लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है। मनीष, राज दाना समेत चार की पुलिस तलाश कर रही है। गुड्डू गोस्वामी और राहुल पहले भी जेल जा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...