जागरूकता के लिए कदमा-साेनारी लिंक राेड पर सेल्फी प्वाइंट:स्वच्छता लीग के तहत जेएनएसी ने साेनारी दाेमुहानी तट पर चलाया सफाई अभियान

जमशेदपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जेएनएसी ने शनिवार काे स्वच्छता लीग कार्यक्रम का आयाेजन साेनारी के दाेमुहानी तट पर किया जिसमें टाटा स्टील यूआईएसएल, स्वच्छता पुकारे, एनवायरनमेंट कॉलिंग, रानी एडवेंचर एंड वेलफेयर ट्रस्ट जैसे संस्थानों के प्रतिनिधियों और उनकी टीमाें ने लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। जमशेदपुर जगुआर्स टीम का लाेगाे जेएनएसी के विशेष पदाधिकारी संजय कुमार ने लाॅन्च किया। लीग के तहत जुबली पार्क और कदमा-साेनारी लिंक रोड पर शनिवार सुबह छह बजे से सेल्फी प्वाइंट का अधिष्ठापन किया गया था।

सुबह टहलने और व्यायाम करने वाले लाेगाें ने शहर काे साफ-सुथरा रखने का प्रण लिया और सेल्फी ली। सुबह 7 बजे सोनारी स्थित दोमुहानी घाट की सफाई की गई। सफाई अभियान में जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर मोंद्रिता चटर्जी, पप्पू सरदार, गौरव आनंद और खुशबू सिंह ने भी हिस्सा लिया। सड़क से लेकर घाट तक जाने वाली सीढ़ी की सफाई की गई।

जेएनएसी के नगर प्रबंधक, नगर मिशन प्रबंधक, अभियंता, लेखापाल, स्वच्छता विशेषज्ञ, स्वच्छता निरीक्षक एवं स्वच्छता पर्यवेक्षकों समेत कई शामिल थे। साकची गाेलचक्कर पर लोगों को गीला कचरे से खाद बनाने की जानकारी स्वच्छता विशेषज्ञ सौरव कुमार ने दी। लाेगाें काे चार्ट पेपर पर स्वच्छता से संबंधित संदेश लिखकर स्वच्छता के प्रति जागरूक करने का भी अभियान चलाया।

खबरें और भी हैं...