एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग:सोनुआ व गोइलकेरा स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए रेल मंडल मुख्यालय का होगा घेराव

सोनुआ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनुआ और गोइलकेरा रेलवे स्टेशन पर कोरोना के पहले की भांति एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर क्षेत्र के लोग जनांदोलन कर रहे हैं। इस मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने रेलवे को 50 हजार से अधिक लोगों का हस्ताक्षरयुक्त मांग पत्र दिया है। साथ ही इस महीने चार सितंबर को हजारों की संख्या में लोगों ने सोनुआ और गोइलकेरा रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन भी किया था।

इस दौरान चक्रधरपुर रेल मंडल के वरीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर आंदोलन कर रहे लोगों को 15 दिनों का अल्टीमेटम के साथ एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव को लेकर लिखित आश्वासन दिया था। लेकिन 15 दिनों का समय बीत जाने के बावजूद रेलवे द्वारा एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव नहीं दिए जाने पर लोगों में रेलवे के प्रति आक्रोश है।

मौके पर आंदोलन का नेतृत्व कर रहे अमित महतो, डॉ. दिनेश बोयपाई ने कहा कि 15 दिनों बाद भी रेलवे द्वारा एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के संबंध में कोई ठोस निर्णय नहीं लिया गया है। इसलिए अब रेलवे के साथ कोई वार्ता नहीं होगी, अब रेल मंडल मुख्यालय का घेराव किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...