24 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी ने आक्रोश प्रदर्शन करेंगें:राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन कल

चतरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हेमंत सरकार के खिलाफ आगामी 24 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी ने आक्रोश प्रदर्शन करेंगे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर तैयारी अंतिम चरण में है। यह बात पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि 2019 के विधानसभा चुनाव में महा गठबंधन के लोग जिस घोषणा पत्र के आधार पर झारखंड में सरकार बनाई आज उसे पूरा करने में विफल रही है।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस एवं राजद की गठबंधन सरकार भ्रष्टाचार में पुर्णत: अंतर्लिप्त है।झारखंड की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है।भारतीय जनता पार्टी झारखंड की जनता के साथ है और इसी उद्देश्य को लेकर भारतीय जनता पार्टी चतरा जिला इकाई 24 नवंबर को झारखंड सरकार के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन उपायुक्त कार्यालय के समक्ष करेगी । उन्होंने बताया कि प्रदर्शन की शुरुआत पोस्ट ऑफिस चतरा से की जाएगी ।

इसके बाद नगर भ्रमण करते हुए उपायुक्त कार्यालय चतरा के समक्ष प्रदर्शन किया जाएगा ।इस अवसर पर चतरा सांसद सह प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ सुनील कुमार सिंह , पलामू के सांसद बीडी राम , प्रदेश के महामंत्री बालमुकुंद सहाय,सिमरिया विधायक किसुन कुमार दास , पूर्व विधायक जनार्दन पासवान,पूर्व विधायक जयप्रकाश भोक्ता ,जिला प्रभारी बिपिन बिहारी सिंह सहित प्रदेश एवं जिला के कई नेतागण एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे।

खबरें और भी हैं...