दिसंबर में चुनाव कराने का निर्णय लिया गया:झारखंड प्राइवेट स्कूल एसो. के चुनाव पर चर्चा

चतरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में शामिल स्कूल संचालक। - Dainik Bhaskar
बैठक में शामिल स्कूल संचालक।

झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक रविवार को इंदिरा गांधी आवासीय विद्यालय में हुई। इसकी अध्यक्षता संघ के जिला अध्यक्ष आनंद कुमार सिंह ने की। बैठक में झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की चतरा जिला स्तरीय चुनाव पर चर्चा हुई।

दिसंबर में चुनाव कराने का निर्णय लिया गया। चुनाव में सभी सदस्यों को भाग लेने के लिए प्रेरित किया गया। इसके अलावा बैठक में विद्यालयों को बेहतर रूप से संचालित करने के लिए विभिन्न प्रस्ताव भी पारित किया गया। इसमें विद्यालय का संचालन एकरूपता से कराने, बच्चों के जनहित पर ध्यान रखने, संगठन का विस्तार करने पर सहमति बनी।

संघ का अगला बैठक 25 दिसंबर को टंडवा में आयोजित किया गया है। इसके बाद जिला स्तरीय बैठक कर संगठन का चुनाव किया जाएगा। बैठक को संबोधित करते हुए सचिव अरुण कुमार भगत ने कहा कि संगठन अपना काम पिछले सात वर्षों से बहुत ही बेहतर तरीके से करते आ रहा है। संगठन को और मजबूत और विस्तार करने की आवश्यकता है।

बैठक में जिला अध्यक्ष आनंद कुमार सिंह, सचिव अरुण कुमार भगत, उपाध्यक्ष बसंत कुमार दांगी, कोषाध्यक्ष भरत कुमार यादव, बिरजू प्रसाद यादव, अजीत कुमार सिंह, मो जावेद, टंडवा सचिव सनी कुमार आर्य, राजकुमार साव सहित अन्य कई विद्यालय के संचालक उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...