बरैनी गांव की घटना:फंदे से झूलता मिला विवाहिता का शव, सास-ससुर पर हत्या का केस

चतरा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना क्षेत्र के बरैनी गांव निवासी मिथलेश दास की पत्नी रानी कुमारी (24) का शव शनिवार की शाम फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया। अस्पताल में चिकित्सकों की गठित मेडिकल बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया। इस मामले में मृतका के पिता शंकर रविदास ने सदर थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें मृतका के सास, ससुर और पति को आरोपी बनाया गया है।

मृतका के पिता ने थाना को दिए आवेदन में बताया है कि उसकी बेटी के ससुराल वाले उसकी बेटी को बीमार और कामचोर बताकर उसके साथ पिटाई किया करते थे। जिससे परेशान होकर वह अपने मायके लौट गई थी। कुछ दिन पूर्व ही मायके से वापस अपने ससुराल लौटी थी। शनिवार कि शाम को काम को लेकर ससुराल वालों ने पिटाई कर दी और गला घोटकर उसकी हत्या कर दिया। उसके बाद साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से कमरे में फांसी का फंदा लगाकर लटका दिया।

इधर मृतका के ससुराल वालो का कहना है कि मामूली बात को लेकर रानी कुमारी ने अपने कमरे में जाकर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस दोनों पहलु पर जांच कर रही है। थाना प्रभारी मनोहर करमाली ने बताया कि मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...