पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिविर:सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेंगाबाद शिविर में मिले 2 संक्रमित

बेंगाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बताया जाता है कि कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय की छात्रा घर से बेंगाबाद आयी थी

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेंगाबाद में जांच के दौरान मंगलवार को दो कोरोना संक्रमित मिले। एक कस्तूरबा विद्यालय की छात्रा और दूसरा आदर्श नगर बेंगाबाद का युवक है। दोनों की पुष्टि होते ही एकबार फिर बेंगाबाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। हालांकि पूर्व में बेंगाबाद में 50 से अधिक कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई थी। एहतियात बरतने पर सभी स्वस्थ हो गए थे।

बताया जाता है कि कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय की छात्रा घर से बेंगाबाद आयी थी। इसी बीच उनकी तबीयत खराब हो गई। जांच के दौरान संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं आदर्श नगर बेंगाबाद के युवक को भी जांच होने पर संक्रमित पाया गया। इधर सूचना मिलते ही चिकित्सा प्रभारी डॉ. संतोष कुमार और क्विक रिस्पांस टीम पहुंच कर संक्रमित कोरोना पॉजिटिव युवक को क्वारेंटाइन सेंटर गिरिडीह भेज दिया गया है। वहीं छात्रा को होम क्वारेंटाइन में आइसोलेट होने की बात कही गयी। मौके पर चिकित्सा प्रभारी डॉ. संतोष कुमार ने कहा कि बाहर से आने वालों से संक्रमण का खतरा बन रहता है। चूंकि विभिन्न प्रदेशों में संक्रमित मरीज पाये जा चुके हैं। इसलिए सबों से अनुरोध है कि बाहर से आने वाले युवक एवं कोई भी व्यक्ति स्वास्थ्य जांच अवश्य करा लें। स्वयं को 14 दिनों तक अलग-थलग रखें। घर पर ही अपने आप को आइसोलेट कर लें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें