पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:दूसरी शादी रचाने वाला आरोपी युवक और पिता को भेजा जेल

बेंगाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दूसरी शादी रचाने मंडप पहुंचे दूल्हा राजा खान और उनके पिता शमशेर खान को बेंगाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया है इस मामले में राजा खान की पत्नी इशरतजंहा की आवेदन पर कांड संख्या 34/2021 के तहत पति राजा खान और ससुर शमशेर खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

वही इन दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है पीड़िता इशरत जहां ने कहा है कि मेरी निकाह आज से 6 माह पूर्व राजा खान के साथ हुई थी कुछ दिन तक तो मेरे साथ ठीक ठाक रहा लेकिन पति और ससुर मेरे साथ अभद्र व्यवहार करने लगे इसी बीच में अपनी मायके आ गई।

वही इन दहेज दानवों ने मुझे मायके से रुपए की मांग की जो मेरे भाई देने से असमर्थता जताई इसी बीच 21 फरवरी रात को मुंडहरी से लोगों ने जानकारी दी कि तुम्हारे पति यहां दूसरी शादी रचाने आए हुए हैं मुझे जानकारी मिलते ही जब मैं अपने परिजनों के साथ वहां पहुंची तो देखकर अचंभित हो गई हालांकि अपने पति की इस काली करतूत को देखकर मैं रोने लगी वही इसकी जानकारी बेंगाबाद पुलिस को दी सूचना पाते ही बेंगाबाद पुलिस पहुंचकर पति और ससुर को हिरासत में लिया इधर इस मामले में बेंगाबाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। बताया जाता है कि दूसरी शादी करने पहुंचे युवक को खाना बनाने वाले ने पहचान की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें