पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:रेलवे ट्रैक पर मिला शव, गोतिया पर हत्या का केस

बेंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिर कूचकर की गई थी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बीते सोमवार को न्यू गिरिडीह स्टेशन रेलवे ट्रैक में पड़ी शव की शिनाख्त बेंगाबाद पुलिस ने कर ली है। बेंगाबाद थाना क्षेत्र के सोनबाद पंचायत के बल्लीडीह निवासी 55 वर्षीय बुधन मुर्मू के रूप में शव की पहचान की गई है। मृतक के परिजनों ने बेंगाबाद पुलिस के पास खुलासा किया है कि गांव के ही गोतिया लोगों ने बुधन मुर्मू की हत्या की है, हालांकि इस मामले में अब तक पुलिस के पास कोई लिखित आवेदन नहीं दी गई है। बेंगाबाद पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए एक महिला सहित दो व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

बता दें कि सोमवार को न्यू गिरिडीह स्टेशन रेलवे ट्रैक में लावारिस हालत में शव पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस हर मामले में गहनता से जांच में जुटी हुई है। हालांकि हत्या आरोपी की खुलासा नहीं हो पाई है। वहीं बेंगाबाद पुलिस ने चौकीदार नारायण यादव के आवेदन पर कांड संख्या 53/2021 के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुटी है। घटना कैसे हुई क्यों हुई मामला रहस्यमय बना हुआ है। रेलवे ट्रैक पर पड़े लगभग 55 वर्षीय व्यक्ति की लाश को देखने से यह प्रतीत होता है कि अपराधियों ने काफी बेरहमी से उसकी हत्या की है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गौरतलब है कि इन दिनों जिले का बेंगाबाद थाना क्षेत्र हत्याकांडों का क्षेत्र बन गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें