पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:जान मारने की नीयत से ताड़ी में जहर देकर पिलाया

बेंगाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित मोहनलाल ने कहा- कर्ज दिए रुपए मांगने पर दिया घटना को अंजाम

जान मारने की नीयत से ताड़ी में जहर मिलाकर पिलाने का मामला प्रकाश में आया है। ताड़ी पीने के बाद भुक्तभोगी की तबीयत बिगड़ने लगी। हालांकि परिजनों ने उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल गिरिडीह में भर्ती कराया। जहां उपचार के क्रम में नगर पुलिस को फर्द बयान लिखवा कर भुक्तभोगी ने गुहार लगाई है। घटना गांडेय थाना क्षेत्र के तेलझारी गांव की है। बताया जाता है कि तेलझारी निवासी मोहनलाल मिश्रा को झरघटा निवासी केदार गोस्वामी और उनके पुत्र ने झांसे में लाकर उसे पेट की बीमारी दूर करने का उपाय बताते हुए ताड़ी में जहर मिलाकर पिला दिया।

ताड़ी पीकर जैसे ही घर आया कि उसकी तबीयत बिगड़ गई। वहीं उनका दम घुटने लगा हालांकि परिजनों ने तत्काल सदर अस्पताल गिरिडीह में भर्ती कराया। जबकि अब भी बेड पर भुक्तभोगी बेहतर इलाज की आस में पड़े हुए हैं। इस बाबत भुक्तभोगी मोहनलाल मिश्रा ने फर्द बयान में कहा है कि झरघटा निवासी केदार गोस्वामी और उनकी पत्नी को जमीन के नाम पर रुपया दिया है। अब उनके मन में बेइमानी की नीयत आ गई है। जिसे लेकर वह जान से मारने की नीयत से ताड़ी में जहर मिलाकर पिला दिया। हालांकि इस मामले में नगर थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser