फुटबाॅल टूर्नामेंट:तेलोनारी में दो दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट मैच का आयोजन, 24 टीमों ने लिया हिस्सा

बेंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आजाद हिंद क्लब चरघरा की ओर से दो दिवसीय फुटबाॅल टूर्नामेंट मैच तेलोनारी मैदान में मंगलवार को भाजपा नेता विनय सिंह जिला परिषद केशो रविदास मुखिया सुरेंद्र कुमार वर्मा पूर्व मुखिया नरसिंह नारायण देव सामाजिक कार्यकर्ता बाली यादव अर्जुन महतो और सांसद प्रतिनिधि प्रो. अर्जुन प्रसाद वर्मा द्वारा शुभारंभ की गई। जिसमें 24 टीमों ने भाग लिया। इस मौके पर भाजपा नेता विनय सिंह ने कहा कि खेलों से मानसिक संतुलन सही रहता है। खेलों से शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक व बौद्धिक विकास भी होता है।

झारखंड में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है। सिर्फ इन्हें तराशने की जरूरत है और झारखंड के खिलाड़ियों ने देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी पहचान बनाई है। कहा की टेंशन विमुक्त होकर खेल खेलें। किसी भी खेल में हार-जीत तो होते ही रहता है कोई हारेगा तभी ना कोई जीतेगा।

तेलोनारी पंचायत के मुखिया सुरेंद्र कुमार वर्मा ने कहा कि हमारी इच्छा आप सबों के साथ है। मैं खेल का आयोजक को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इतनी मेहनत और लगन के साथ प्रतियोगिता को रखा है। पूरी शांतिमय बनाकर इंजॉय के साथ खेल का प्रदर्शन करें। इसके पूर्व आजाद हिंद क्लब चरघरा की ओर से अतिथियों को गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। मौके पर जिला परिषद केशो रविदास, सांसद प्रतिनिधि प्रो. अर्जुन प्रसाद वर्मा, पूर्व मुखिया नरसिंह नारायण देव, सामाजिक कार्यकर्ता बाली यादव, अर्जुन महतो, बुधन साव, सुरेंद्र लाल सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...