पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:युवक की खुदकुशी मामले में चाचा-भतीजा गिरफ्तार

बेंगाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस मामले में बेंगाबाद पुलिस ने कांड संख्या 19/21 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले के अनुसंधान में जुटी

बिना पूछे उठा लिया रेंच चोरी का इल्जाम लगा तो कुएं में कूदकर दे दी जान मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है। इस मामले में बेंगाबाद पुलिस ने आरोपी दुंदो निवासी बलदेव राम के पुत्र विजय राम और अजय राम के पुत्र अमित राम यानी चाचा-भतीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं इस मामले में बेंगाबाद पुलिस ने कांड संख्या 19/21 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले के अनुसंधान में जुटी है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को रितेश-अमित के बीच मारपीट हुई थी। जिसे लेकर रितेश का शव उनके घर से महज सौ फीट की दूरी पर बेंगाबाद पुलिस ने शिनाख्त की थी। बताया जाता है कि मृतक रितेश कुमार के पिता मनोहर राम ने बेंगाबाद थाना में आवेदन देकर कहा है कि मारपीट के साथ उन्हें जलील किया था। उक्त लोग दबंग किस्म के व्यक्ति हैं।

उनके बेटा को इतना अपमान किया कि वह मानसिक संतुलन खाे बैठा और कुएं में कूदकर आत्महत्या करने काे मजबूर हो गया। हालांकि दबी जुआन से ग्रामीणों का मानना है कि उसे माथा में राॅड से प्रहार कर दिया, जिससे उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी। मृतक रितेश की मां-पिता को धमकी भी दी जा रही थी कि यदि पुलिस को सच्चाई बताया तो तुम लोगों के साथ भी बुरा अंजाम हो सकता है। बेंगाबाद पुलिस गहनता से जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें