पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:खेल-खेल में गोली चलने से युवक की गई जान, दो दोस्त गिरफ्तार, मामले में कई अन्य युवकों से पूछताछ जारी

बरोराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • थानेदार ने बताया कि शुभम ने कहीं से कंट्री मेड पिस्टल मंगवाई थी

बरोरा की मुराईडीह कॉलोनी में खेल-खेल में गोली चल गई। गोली लगने से 25 साल के शुभम रवानी की मौत हो गई। बरोरा पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए शुभम के दो दोस्त अनुराग चौहान व सूरज चौहान को गिरफ्तार किया है। बरोरा थाना प्रभारी बिनोद कुमार शर्मा ने बताया कि घटना में प्रयुक्त कंट्री मेड पिस्टल बरामद कर ली गई है। थानेदार ने बताया कि शुभम ने कहीं से कंट्री मेड पिस्टल मंगवाई थी। उसने पिस्टल दिखाने के लिए दोनों दोस्तों को बुलाया था।

पिस्टल देखने-दिखाने के दौरान गोली चल गई। गोली शुभम के हाथ को जख्मी करती हुई पेट में जा घुसी। घटना के बाद दोनों दोस्त अन्य लोगों के सहयोग से शुभम को अस्पताल ले गए। इससे पूर्व पिस्टल रसोईघर की चिमनी में छुपा दी थी, जिसे पुलिस ने गुरुवार को बरामद की। इस मामले में कई अन्य युवकों से पूछताछ की जा रही है। मामले में और भी गिरफ्तारी हो सकती है। आसनसोल सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार की शाम मृतक शुभम रवानी का शव मुराइडीह कॉलोनी पहुंचा। शव पहुंचते ही कॉलोनी का माहौल गमगीन हो गया। नाना-नानी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

कई सवालों के जवाब अभी तक नदारद
पुलिस ने घटना का उद्भेदन का दावा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके बावजूद कई सवालों के जवाब नदारद हैं। सबसे अहम प्रश्न यह है कि कमरे में गोली चली तो खून का निशान क्यों नहीं मिला? अगर किसी ने खून के धब्बे को साफ किया तो पुलिस उस तक क्यों नहीं पहुंच पाई? जख्मी को अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी गई। मृतक के पड़ोसी कुछ भी बोलने से परहेज क्यों कर रहे हैं?

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें