पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काम ठप:विश्वकर्मा में रंगदारी का धंधा चलाना चाहते हैं सांसद-विधायक- अरुप चटर्जी

भगतडीह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मैनुअल लोडिंग के मसले पर हुई हिंसक झड़प के बाद परियोजना में काम ठप

धनबाद के सांसद पीएन सिंह और विधायक राज सिन्हा विश्वकर्मा परियोजना में रंगदारी का धंधा चलाना चाहते हैं। इसलिए गुड्डू सिंह को ढाल बनाकर इस्तेमाल कर रहे हैं। ये बातें शनिवार को निरसा के पूर्व विधायक सह मासस नेता अरुप चटर्जी ने विश्वकर्मा परियोजना के पास मजदूरों को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने सांसद-विधायक पर साजिश कर धनसार कोलियरी को बंद कराने का आरोप लगाया। गुरुवार काे मैनुअल लाेडिंग के मुद्दे पर परियाेजना में दाे गुटाें के बीच हिसंक झड़प हाे गई थी। लाेडिंग का काम ठप है। सीआईएसएफ व पुलिस हालात पर नजर बनाए हुए है।

अरुप ने कहा कि उन्होंने झड़प में घायल मजदूर फेकू चौहान के इलाज के लिए आर्थिक मदद दी। कहा कि पूरे मामले से सीएम काे भी अवगत कराएंगे। कहा कि जिला प्रशासन और प्रबंधन से मजिस्ट्रेट की माैजूदगी में लोडिंग शुरू कराने की मांग करेंगे। मौके पर मासस नेता बिंदा पासवान, सुभाष चटर्जी, राणा चटराज, सुभाष सिंह, धर्म बाउरी, सुभाष मुर्मू, अरशद अली, भगवान पासवान, आजादी चौहान, विजय चौधरी, अकबर अली, महेंद्र भुइयां, सूरज मुर्मू, सुमन हांसदा, दुखनी देवी, राधा देवी आदि भी माैजूद थे। इधर, भाजपा समर्पित युवा बेरोजगार मंच ने भी धनसार चानक के पास बैठक कर आंदोलन की रणनीति बनाई। इस दौरान गुड्डू सिंह ने कहा कि मजदूरों को काम मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी। अरुप चटर्जी के बयान पर कहा कि निरसा ने उन्हें नकार दिया है, ताे धनबाद में पैठ बनाना चाहते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें