पति ने कहा:पत्नी ने फोन पर धमकी की बात कही थी; वासेपुर में विवाहिता का शव घर में ही फंदे से लटका मिला

भूली24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भूली ओपी क्षेत्र के आजाद नगर की अमन सोसायटी में रहनेवाली खुसमुदा नाज (21) का शव शनिवार की रात घर में पंखे से लटका मिला। - Dainik Bhaskar
भूली ओपी क्षेत्र के आजाद नगर की अमन सोसायटी में रहनेवाली खुसमुदा नाज (21) का शव शनिवार की रात घर में पंखे से लटका मिला।

भूली ओपी क्षेत्र के आजाद नगर की अमन सोसायटी में रहनेवाली खुसमुदा नाज (21) का शव शनिवार की रात घर में पंखे से लटका मिला। उस समय घर में काेई नहीं था। उनके पति साबिर आलम किसी मामले में पूछताछ के सिलसिले में भूली ओपी गए थे और सास सब्जी खरीदने के लिए ए ब्लाॅक हटिया गई थीं।

साबिर करीब 9 बजे घर लाैटे, ताे भीड़ लगी थी। अंदर कमरे में पत्नी पंखे से दुपट्टे के फंदे में लटकी थी। दुपट्टा काटकर उसे नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक काफी देर हाे चुकी थी। खबर मिलने पर भूली पुलिस भी पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। शव काे रविवार की सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेजा।

नाज का निकाह 4 साल पहले साबिर से हुआ था। उनका एक बेटा है। साबिर प्राइवेट जाॅब करते हैं। उन्हाेंने बताया कि नाज की एक सहेली वासेपुर के मारूफगंज में रहती थी और कुछ दिन पहले एक लड़के के साथ भाग गई थी। 8-10 दिन पहले नाज उसके घर गई थी, ताे घरवालाें ने कहा कि 8 साल बाद अचानक कैसे पहुंची।

उन्हाेंने नाज पर ही अपनी सहेली के भागने में शामिल हाेने का आराेप लगाया। नाज काे उन्हाेंने फोन पर धमकी भी दी थी। यह बात उसने सुबह में पति काे बताई थी। पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...