हादसा / एक बाइक पर 3 युवक थे सवार, वाहन के धक्के से एक की मौत, दो हुए घायल

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:06 AM IST

बिरनी. देवघर दुमका मुख्य मार्ग पर मंगलवार देर शाम को बिरनी थाना क्षेत्र के रतनपुरा के पास सड़क दुर्घटना में बिहार के एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के सबंध में बताया जाता है कि घटनास्थल पर बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार कर  फरार हो गया।

बाइक पर तीन लोग सवार थे ये सभी सवार एक  ही गांव के है। सभी रिश्ते में चाचा भतीजा लगते है घटना में भतीजा सुरेन्द्र गुप्त (35) की मौत घटनास्थल पर ही हो गया, वहीं मृतक के चाचा अशोक साव (50) व भाई तेजो गुप्ता (30) गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घटना की सूचना बिरनी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने पुलिस ने दोनों जख्मी को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए बिरनी सीएससी में भर्ती कराया। जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल गिरिडीह रेफर कर दिया। घटनास्थल से पुलिस ने शव  व वाइक को अपने कब्जे में लेकर थाना ले गए। बताया जाता है। कि मृतक व जख्मी बिहार के भभुवा जिला के कुदर थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव के रहने वाले है।

वे तीनों अपने घर से अपनी ही बाइक से रोजगार के लिए झारखंड के गिरिडीह जिला के धनवार थाना जा रहे थे, कि इसी बीच अज्ञात वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दिया। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने सड़क पर जख्मी रेंगता हुआ देखा तो घटना की सूचना बिरनी थाना की पुलिस को दी। तेजो ने कहा कि धनवार में फल वगैरह बेचते हैं। घर से धनवार ही जा रहे थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना