पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एफआईआर:नक्सली वारदात को लेकर मुंशी ने अज्ञात पर दर्ज कराई प्राथमिकी

बिरनी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लेवी नहीं मिलने से नाराज नक्सलियों ने पुल निर्माण में लगी मशीनों में आग लगा दी थी

बिरनी थाना क्षेत्र के खेदवारा पंचायत के टोको धर्मपुर नदी पर शुक्रवार शाम को पुल निर्माण काम में लगे मशीनों को जलाने के मामले में दर्जनों अज्ञात अपराध कर्मियों के विरुद्ध बिरनी थाने में मामला दर्ज किया गया है। यह मुकदमा पुल निर्माण कार्य के मुंशी रोहित चौरसिया के लिखित आवेदन के आधार पर किया गया है। इसकी जानकारी बिरनी थाना के एसआई जेपी यादव ने दी है।

बता दें कि बीते शुक्रवार शाम लगभग सात बजे टोको धर्मपुर नदी पर पुल निर्माण में लगे जेसीबी मशीन मिक्सर मशीन जनरेटर मशीन और एक मोटरसाइकिल को अज्ञात नक्सलियों द्वारा आग लगा कर जला दिया गया था। इस मामले को लेकर बिरनी थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

संवेदक नहीं कर रहे है पुलिस को सहयोग : एसडीपीओ

सरिया बगोदर अनुमंडल के एसडीपीओ बिनोद कुमार महतो ने कहा कि पुल निर्माण के संवेदक द्वारा कुछ भी बताने से इंकार किया जा रहा है। ऐसे में फिलहाल घटना को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है। पुलिस हर पहलू पर काम कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें