पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:राजमनियां गांव में सुबह टहलने निकली महिला को हाथी ने कुचलकर मार डाला

बिरनी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • झुंड से भटका हाथी बिरनी पहुंचा, घायल को धनबाद ले जाने के दौरान हुई मौत

झुंड से भटके हाथी ने अधेड़ महिला को कुचलकर मार डाला। छठ महापर्व की खुशियां मातम में बदल गई। घटना बिरनी थाना क्षेत्र के रजमनियां गांव की है, जहां अर्जुन मोदी की पत्नी देवंती देवी (52) को गुरुवार अहले सुबह हाथी ने कुचल कर मार डाला। परिजनों ने बताया कि प्रतिदिन की तरह सुबह लगभग चार बजे घर से निकल कर खलिहान की तरफ टहलने गई थी।

पिपरा तालाब के पास दो हाथियों ने चपेट में ले लिया और कुचल कर जख्मी कर दिया। जिसे गंभीर स्थिति में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरनी लाया गया जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया। धनबाद ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही मृतिका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही वन सुरक्षाकर्मी अबोध कुमार महथा घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जनकारी ली।

वहीं मुखिया प्रतिनिधि मुकेश यादव ने घटना को लेकर दु:ख प्रकट किया है। क्षेत्र के लोग वर्षों से वन विभाग अधिकारियों से जान-माल की सुरक्षा के लिए कई बार गुहार लगाया है। स्थानीय लोगों ने जंगल में दो हाथियों के भटकने की सूचना वन विभाग को दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें