पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम बुलेटिन:UP में पुजारी की हत्या, राजस्थान में चाकूबाजी; झारखंड में लड़की का शव मिला

3 महीने पहले

मामूली कहासुनी में हत्या
जयपुर के शिप्रापथ इलाके में मंगलवार रात मामूली कहासुनी पर हुई चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दूसरा गंभीर घायल है। पुलिस ने दोनों पक्षों के तीन लोगों को हत्या व हत्या के प्रयास और चौथे आरोपी को शांतिभंग के मामले में गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पड़ताल में झगड़े की वजह सब्जी मंडी में सब्जी के ठेले पर लाइट बंद करने को लेकर सामने आई है।

सफाईकर्मी ने कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला
भोपाल में कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला। कुत्ते को डंडों से मारा गया। ये घटना भोपाल के जनजाति संग्रहालय में हुई, जहां एक सफाईकर्मी ने कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या कर दी। कुत्ते की जान लेने के बाद उसे झाड़ियों में फेंक दिया। अभी आरोपी पकड़ से बाहर है।

जमीन में दफन मिला युवती का शव
बोकारो जिले (झारखंड) के शकरगड़ा गांव में जमीन में दफन युवती का शव मिलने से हडकंप मच गया। पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और गड्‌ढ़े से लाश को बाहर निकलवाया। आशंका जताई जा रही है कि युवती की कहीं और हत्या कर शव को गड्‌ढ़े में दफना दिया गया होगा। युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

पुजारी की हत्या
लखनऊ में मंगलवार रात पुजारी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। ग्रामीणों को आशंका है कि चोरी की मंशा से आए बदमाशों ने पुजारी की हत्या की है। मामला बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र का है। सुबह जब लोगों ने पुजारी को मृत देखा तो पुलिस को सूचना दी। बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवपुरी क्षेत्र में रण बाबा महादेव मंदिर है। सुल्तानपुर के रहने वाले 80 साल के फकीरे दास यहां पुजारी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें