पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फिर आत्महत्याएं:मार्शलिंग यार्ड में खड़े वैगन से लटका मिला किशाेर का शव

चासनाला/बलियापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पड़ताल करते रेल पुलिस के अधिकारी और जवान।
  • पाथरडीह, कालूबथान और मुराइडीह में मिले शव
  • बरवाअड्डा के परसबनिया का किशाेर शहरपुरा में अपने मामा के यहां गया था, रात से था लापता
  • रेल डीएसपी बाेले- यह, पहली नजर में खुदकुशी का मामला लग रहा

पाथरडीह रेलवे स्टेशन के मार्शलिंग यार्ड में एक वैगन से शनिवार की सुबह एक किशाेर का शव तिरपाल की रस्सी के फंदे से लटका मिला। उसकी पहचान बरवाअड्डा के परसबनिया निवासी ईश्वर किस्कू के 14 वर्षीय बेटे कमलेश कुमार किस्कू के रूप में हुई। वह 27 जून काे एक समाराेह में अपने मामा सुखलाल हांसदा के घर सिंदरी की शहरपुरा वन बस्ती गया था और वहीं रुक गया था।

शुक्रवार की रात 10 बजे खाना खाने के बाद घर से निकला था। कहा था कि लघुशंका के लिए जा रहा था। उसके बाद से वह लापता था। शनिवार तड़के आसपास के लाेगाें ने मार्शलिंग यार्ड में वैगन से लटका हुआ उसका शव देखा, ताे रेल पुलिस काे खबर दी। रेल पुलिस ने पंचनामा कर शव काे पाेस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।

8वीं में पढ़ता था, बहन-चाचा की हादसे में हाे गई थी माैत

कमलेश बरवाअड्डा के ब्रिलिएंट हाई स्कूल में 8वीं में पढ़ता था। उसके पिता ईश्वर परसबनिया के संपन्न किसानाें में से हैं। कमलेश अपने माैसेरे भाई के तिलक समाराेह में शामिल हाेने के लिए 27 जून काे मामा सुखलाल के यहां गया था। वहीं से शुक्रवार की रात लापता हाे गया था। किसी काे नहीं पता कि इतनी रात काे वह किसी के साथ गया था या फिर उसे काेई उठा ले गया था।

गाैरतलब है कि करीब तीन साल पहले बरवाअड्डा के अजबडीह माेड़ पर सड़क हादसे में कमलेश की बहन और उसके चाचा की माैत हाे गई थी। जिस वैगन में किशाेर का शव लटका मिला, उसका रैक महाराष्ट्र से बुधवार को सिंदरी एसीसी प्लांट के लिए आया था। रेल डीएसपी राजीव कुमार बेसरा, सिंदरी डीएसपी अजीत कुमार सिन्हा, आरपीएफ आदि ने माैके पर पहुंचकर पड़ताल की।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हाेगी स्थिति

रेलवे वैगन के बाहर एक युवक का फंदे से लटका हुआ शव मिला है। पहली नजर में यह मामला अात्महत्या का लगता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति स्पष्ट हाे सकती है।’’
राजीव कुमार बेसरा, रेल डीएसपी

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें