पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:जबरन स्कूल फीस जमा कराने का दबाव बनाने के विराेध में प्रदर्शन

देवघर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रिंसिपल ने कहा किसी पर दबाव नहीं बनाया गया है, हंगामा करना बेकार

लाॅकडाउन को लेकर सरकार के निर्देशों के बावजूद स्कूल प्रबंधन के द्वारा अभिभावकों पर स्कूल फी को लेकर बच्चों के अभिभावकों पर फी जमा करने का दबाव बनाया जा रहा है। इससे त्रस्त होकर मंगलवार को एक पिता अपने और समाज के बच्चों के भविष्य को लेकर स्कूल की गेट के समक्ष धरना पर बैठ गए। स्कूल के द्वारा लगातार इस तरह के दबाव से तंग आकर धरने पर बैठे। सामाजिक कार्यकर्ता एवं प्राइवेट शिक्षक ललन मिश्रा स्कूल पहुंच कर फीस से संबंधित बात करने पहुंचे लेकिन स्कूल प्रबंधन द्वारा उनकी बात नहीं सुनी गई।

अंत में वह तंग आकर स्कूल के बाहर धरने पर बैठे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री शिक्षा मंत्री जिसके द्वारा लगातार लाक डाउन के दौरान किसी भी प्रकार किसी को लेकर दबाव नहीं बनाने की बात कही गई थी लेकिन इसके बाद भी स्कूल प्रबंधन के द्वारा लगातार अभिभावकों पर दवाब बनाया जा रहा है। अभिभावक परेशान है कि लाक डाउन में अपना घर चलाये या फीस जमा करें। सामाजिक कार्यकर्ता ललन मिश्रा ने कहा कि इस विषम परिस्थिति में घर चलाना मुश्किल हो रहा है। लोगों के पास रोजगार नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें