पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुमका विधानसभा उपचुनाव:पूर्व सीएम रघुवर दास बोले- झामुमो के डीएनए में ही गुंडागर्दी, सीएम जब लाठी-डंडे से पीटने की बात करें तो वहां की पुलिस कैसे अपराध रोकेगी

दुमकाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जनचौपाल को संबोधित करते रघुवर दास। रघुवर दास ने कहा कि जनता को झूठे सपने दिखा कर सत्ता में आई हेमंत सोरेन सरकार दुमका का विकास कभी नहीं करेगी।
  • भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री ने दुमका के मसलिया के कठलिया गांव में जन चौपाल को किया संबोधित

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मसलिया के कठलिया गांव में गुरुवार को आयोजित जन चौपाल में कहा कि जिस राज्य का सीएम लाठी- डंडा से पीटने की बात करता हो उस राज्य की पुलिस अपराध को कैसे रोक पाएगी। यहीं वजह है कि 10 महीने के हेमंत सोरेन सरकार के कार्यकाल में अपराध की लगातार घटनाएं हो रही है। रघुवर दास ने कहा कि झामुमो के डीएनए में ही गुंडागर्दी है। एक सीएम को इस तरह की बातें करना क्या शोभा देता है, जनता सब देख रही है।

झामुमो गुंडों और लफंगों की पार्टी
रघुवर दास ने कहा कि मुख्यमंत्री चुनाव के समय जनता से 5 लाख नौजवानों को नौकरी और हर गरीब को 70 हजार देने का वादा किया था। उन वायदों को पूरा करने को छोड़कर आज मुख्यमंत्री लाठी डंडा से पीटने की बात कर रहे हैं। मुख्यमंत्री के भाई और दुमका विधानसभा के झामुमो प्रत्याशी बसंत सोरेन भी चुनाव के बाद पीटने और भगाने का बयान जनता के बीच दे रहे हैं। इससे प्रतीत होता है कि झामुमो गुंडों और लफंगों की पार्टी है।

झूठे सपने दिखाकर सत्ता में सोरेन सरकार कभी दुमका का नहीं करेगी विकास
रघुवर दास ने कहा कि जनता को झूठे सपने दिखा कर सत्ता में आई हेमंत सोरेन सरकार दुमका का विकास कभी नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि जनता इस बार इस पार्टी का हिसाब करें और अपना कीमती वोट भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में दें ताकि दुमका की जनता और यहां की बहू-बेटियां सुरक्षित रह सके। रघुवर ने कहा कि उनके कार्यकाल में जितनी भी योजनाएं जनता के हित के लिए चलाई गई थी, उन सभी योजनाओं को बंद करके हेमंत सोरेन सरकार ने यह साबित कर दिया है कि आदिवासी और मूलवासी की राजनीति करने वाली यह पार्टी कभी जनता का भला नहीं चाहती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें