पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डैम के जलाशय:दुमका में हुई अलग-अलग घटनाओं में पानी में डूबने से तीन की गई जान

दुमका16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुमका जिले के तीन थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटना में पानी में डूब जाने से एक बालक समेत तीन की मौत हो गई। रविवार को मसानजोर डैम के जलाशय में जनता मिर्धा और मसलिया के टोंगरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव में तालाब में डूबने से रोहित राउत की मौत हो गई। जबकि शनिवार की शाम रामगढ़ थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ गांव में स्थित एक कुएं में गिर जाने से छह वर्षीय सचिन राय की जान चली गई। केवल मसानजोर में मरने वाले युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। जबकि अन्य दोनों शव का गांव में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

मसानजोर डैम के जलाशय में डूबने से रविवार को ग्वालशिमला गांव के 38 वर्षीय जनता मिर्धा की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मसानजोर थाना के अवर निरीक्षक भवेश रवानी एवं सहायक अवर निरीक्षक लालमन बैठा घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पत्नी फूलो देवी ने बताया कि पति को मिर्गी की बीमारी थी। नहाने के क्रम में दौरा पड़ जाने से उसकी मौत हो गई। यूडी केस दर्ज किया गया है।

वहीं टोंगरा थाना क्षेत्र की बेलियाजोर पंचायत के आसनसोल गांव में रविवार को नहाने के क्रम में तालाब में डूब जाने से 28 वर्षीय रोहित राउत की मौत हो गई। रोहित दिन के करीब 12 बजे नहाने के लिए तालाब गया हुआ था। नहाने के क्रम में वह गहराई में चला गया। जहां डूब जाने से उसकी मौत हो गई। रोहित को मिर्गी थी। मौत की खबर मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और शव को निकालकर घर ले आए। दोपहर बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें मौत की जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं...