छापेमारी जारी:खलिहान से तीसरी कक्षा के बच्चे का अपहरण,बोड़ो रॉयल पब्लिक स्कूल में तीसरी कक्षा का छात्र है अपहृत बच्चा

द्वारपहरी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल, जल्द मुक्त कराने की मांग

जमुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत चचघरा से गुरूवार शाम पांच बजे घर के बगल खलिहान से रामकुमार शर्मा का 9 वर्षीय पुत्र लव कुमार प्रभाकर उर्फ राजा का अपहरण कर लिया गया है। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस लगातार खाेजबीन कर रही है लेकिन लव का कुछ पता नहीं चल रहा है। परिजनों द्वारा देर रात तक गांव व सगे सबंधियों के पास खोज बीन किया गया।

जमुआ पुलिस निरीक्षक नवीन कुमार व थाना प्रभारी दल बल के साथ गांव पहुंचकर मामले की तहकीकात की, लेकिन पुलिस को फिलहाल कहीं से कोई सुराग नहीं मिल पाया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि अपहृत बच्चा लव कुमार के दादा बद्री शर्मा हाल में शिक्षक की नौकरी का सेवानिवृत्त हुए हैं और इसी सेवानिवृति राशि बतौर फिरौती के रूप में वसूली की मंशा से बच्चे का अपहरण किया गया है।

वैसे पुलिस हर एंगल से मामले की तहकीकात कर रही है। परिजनों के कॉल डिटेल्स को खंगाला जा रहा है। रवि कुमार प्रभाकर उर्फ राजा पचम्बा अपने दादा-दादी सेवानिवृत्त शिक्षक बद्री प्रसाद शर्मा के साथ पचम्बा मकान में रहता था। वहीं से बोडो स्थित राॅयल ग्लोबल पब्लिक स्कूल में कक्षा तीन में अध्ययनरत है। मकर संक्रांति का पर्व रहने के कारण तीन दिन पूर्व अपने पैतृक घर चचघरा अपने माता पिता के पास आया हुआ था। जहां से रवि का अपहरण हो गया है।

खलिहान में खेल रहा लव अचानक हो गया गायब
घटना के संबंध में लव कुमार के पिता रामकुमार शर्मा द्वारा बताया जाता है कि गुरूवार शाम को रवि व उसकी दोनों बहनें घर के बगल खलिहान में खेल रहा था। बहन घर आने लगी और रवि को भी बोली घर चलो, लेकिन वह बहन के साथ घर नहीं आया, कुछ देर के बाद रवि जब घर नहीं आया तो बुलाने के लिए खलिहान गई। लेकिन वह खलिहान में नहीं था। इसकी जानकारी घर में रवि की मां को दिया। वे जोरासांख चौक पर थे, जहां मुझे घर से सूचना मिला की रवि घर पर नहीं है। घर आकर मेरे व अगल-बगल वालों द्वारा काफी खोज बीन किया गया। गांव के तालाब, कुआं आदि जगहों पर भी तलाश किया गया। लेकिन कहीं नहीं मिला, थक हार कर पुलिस को सूचना दिया गया। लेकिन अब तक पुत्र का कहीं सुराग नहीं मिला है। जिससे लगता है कि मेरे पुत्र का किसी के द्वारा अपहरण कर लिया गया है। रवि का किसी तरह का सुराग नहीं मिलने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

छात्र को जल्द कराया जाएगा मुक्त : इंस्पेक्टर
इधर पुलिस निरीक्षक नवीन कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि जमुआ पुलिस रवि की सकुशल वापसी के लिए लगातार छापामारी कर रही है। बहुत जल्द अपहरणकर्ता की गिरफ्त से रवि को मुक्त करा लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...