पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव मिला:मां ने कहा- दामाद का किसी महिला से है अवैध संबंध, इसी विवाद में हेमंती की हत्या की गई है

द्वारपहरी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुबह बच्चों के साथ घर से निकली थी हेमंती, दोपहर में कुएं में तीनों का मिला शव

बिरनी थाना क्षेत्र के चोंगाखार पंचायत अंतर्गत परसबनी में गुरुवार दोपहर लगभग 12 बजे कुआं से एक महिला व दो बच्चे का शव बरामद किया गया। शव की पहचान गांव के ही शिवशंकर दास की 26 वर्षीय पत्नी हेमंती देवी, चार वर्षीय पुत्र आयुष कुमार व दो वर्षीय पुत्री संजना कुमारी के रूप में की गई। स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना पंचायत प्रतिनिधियों को व बिरनी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बिरनी थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुआं से बाहर निकाला। बताया जाता है कि मृतका के पति शिवकुमार दास मुंबई में काम करता है, वहीं मृतका के ससुर कोलकाता में काम करते हैं।

घर में सिर्फ महिला अपने बच्चों, सास व ननद के साथ रहती थी। मृतका का मायके जमुआ थाना क्षेत्र के चरघरा पंचायत के चरघरा गांव है। स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना मृतका के मायके वालांे को दी। सूचना मिलते ही मृतका की मां व भाई घटनास्थल पर पहुंचकर अपने जमाई शिवकुमार दास पर आरोप लगाते हुए कहा कि बेटी के ससुराल वाले हमेशा बेटी को प्रताड़ित किया करते थे। लगभग 7 वर्ष पूर्व दो लाख दहेज देकर बेटी की शादी शिवकुमार दास के साथ की थी। कई बार गांव में पंचायत किया गया था। जमाई का किसी महिला से नाजायज संबंध है। जिसके कारण हमेशा बेटी के साथ मारपीट किया जाता था और मायके भी नहीं जाने देता था। दो दिन पूर्व उसके घर में तिलक कार्यक्रम था, इसके लिए भी जमाई मेरी बेटी को मायके चरघरा नहीं आने दिया था। जमाई हमेशा धमकी देता था कि तुम्हारी बेटी को जान से मार देंगे और आज सास, ननद व गोतिया के साथ मिलकर मेरी बेटी व पोता-पोती को मारकर कुआं में डाल दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें