तीखे मोड़ पर सड़क हादसा:तीखे मोड़ पर ऑटो पलटा, तीन महिला व बच्ची सहित 6 घायल

गांडेय9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में घायल लोग। - Dainik Bhaskar
हादसे में घायल लोग।
  • घायलों के कराहने और बच्चों के रोने से माहौल हुआ गमगीन, सभी अस्पताल में भर्ती

गिरिडीह-जामताडा मुख्य सड़क पर कस्तूरबा विद्यालय के समीप तीखे मोड़ पर रविवार सुबह करीब दस बजे एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गयी।आटो पलटने से एक बच्ची समेत आधा दर्जन महिला-पुरुष घायल हो गये। घटना की सूचना पर गांडेय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को सीएचसी गांडेय पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार ताराटांड थाना क्षेत्र के भीतिया-फुलची निवासी महालाल हेम्ब्रम अपने परिजनों व रिश्तेदारों के साथ अपने साढू के घर ताराजोरी जा रहा था। इसी क्रम में गांडेय थाना से महज एक किलोमीटर दूर कस्तूरबा विद्यालय के पास तीखे मोड में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस घटना में एक नवजात बच्ची समेत महालाल हेम्ब्रम, पानमुनि सोरेन, सोनिया सोरेन, जितेंद्र किस्कू व सुनीता सोरेन घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गांडेय थाना प्रभारी रवींद्र कुमार पांडेय पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से ऑटो को सीधा कर सभी घायलों के इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

इधर एक साथ आघा दर्जन घायलों के अस्पताल पहुंचते ही अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। घायलों के कराहने व बच्चों के रोने से माहौल गमगीन हो गया। हालांकि चिकित्सक डॉ. संजय चौधरी के नेतृत्व में एएनएम व ड्रेसर से सभी का प्राथमिक इलाज किया। इस दौरान दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए गिरिडीह रेफर कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...