पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:लॉटरी के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले पांच आराेपी गिरफ्तार

गांडेय19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्काॅर्पियो व अॉल्टो समेत भारी मात्रा में पर्चा बैनर समेत अन्य वस्तुएं बरामद, केस दर्ज

लॉटरी के नाम पर लाखों रुपए ठगी करने वाले पांच आराेपी शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़े। लाॅटरी के नाम पर लुभावने व आकर्षक उपहार के नाम पर लाखों रुपए ठगी करने के आरोप में बगोदर तथा हजारीबाग से आए पांच आराेपी को अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के चिकसोरिया गांव से खदेड़कर पकड़ा गया। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से स्कार्पियो व आल्टो कर समेत पर्चा, बैनर के अलावे 18 हजार नकद, 700 कूपन, 5 मोबाइल फोन के अलावे कई अन्य सामान जब्त किया गया है।

मामले को लेकर अहिल्यापुर थाना कांड संख्या 03/2021दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इनके पास से कुल 1201 कूपन मिला है। प्रत्येक कूपन की कीमत 15 हजार रुपए है। इस लिहाज से कुल 1 करोड़ 80 लाख रुपए के कूपन पुलिस ने बरामद किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक अल्टो कार, स्कॉर्पियो, भारी संख्या में बैनर, पोस्टर, 700 पीस लॉटरी का कूपन, 18 हजार रुपए नकद बरामद हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें