पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:गोराडीह में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चार घायल

गांडेय4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांडेय प्रखंड के गोराडीह में जमीन विवाद को लेकर बीती रात दो पक्षों में मारपीट हो गयी।मारपीट में दोनों पक्ष के चार लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों के दो व्यक्तियों को सर में चोट लगी है जबकि दो व्यक्तियों को हाथ में चोट आयी है।घटना की सूचना पर लोग जुटे तथा घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए सीएचसी गांडेय लाया गया जहां से दो व्यक्तियों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया गया।

इधर घटना को लेकर दोनों पक्षों ने आवेदन देकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। घटना को लेकर गोराडीह निवासी सयुफ अंसारी पिता स्व इद्रीश मियां ने लियाकत अंसारी, अल्लाउदीन अंसारी, मनीर अंसारी, सलाउद्दीन अंसारी, मोबिन अंसारी समेत दस लोगों के विरुद्ध मारपीट तथा रुपए छीनने का आरोप लगाया है। जबकि अल्लाउदीन अंसारी ने शहुद अंसारी, सयुफ अंसारी, युसूफ अंसारी, सरफराज अंसारी समेत सात लोगों के विरुद्ध जान मारने की नीयत से मारपीट रुपए छीनने का आरोप लगाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें