पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:ताराटांड़ थाना क्षेत्र के झितरी में भारी मात्रा में महुआ शराब जब्त, पुलिस ने किया नष्ट

गांडेय10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ताराटांड़ थाना प्रभारी दिनेश कुमार महली एंव उत्पाद विभाग के अधिकारियों के द्वारा संयुक्त रूप से सोमवार को अवैध शराब के विरुद्ध छापेमारी की गयी।अवैध शराब के विरुद्ध छापेमारी में ताराटांड़ थाना क्षेत्र के झितरी गांव में भारी मात्रा में अवैध शराब बनाने की सामग्री ध्वसत की गयी। ताराटांड़ थाना क्षेत्र के झितरी गांव में संयुक्त छापेमारी में भारी मात्रा में अवैध शराब बनाने की सामग्री महुआ, हड़िया,चुल्हा समेत अन्य सामग्री को नष्ट किया गया। बाद में भारी मात्रा में बना अवैध शराब की  तैयार हड़िया को नष्ट किया गया। छापेमारी मे ताराटांड थाना प्रभारी दिनेश कुमार महली व उत्पाद विभाग के एस आई मो गुफरान, एस आई मो निजाम खान,ताराटांड एस आई दीपक कुमार समेत ताराटांड पुलिस बल मौजूद थे।

ताराटांड थाना प्रभारी दिनेश कुमार महली ने बताया कि ताराटांड़ थाना क्षेत्र के झितरी गांव में अवैध शराब की छापेमारी की गयी है, जिसमें झितरी गांव के बद्री मंडल, चौहान मंडल, मिथलेश मंडल, संतोष मंडल,सुखदेव मंडल, देवीलाल मंडल समेत अन्य के विरुद्ध विधिसम्मत कारवाई की जाएगी। इधर ताराटांड़ थाने की पुलिस एवं उत्पाद विभाग के अधिकारियों की संयुक्त छापेमारी में थाना क्षेत्र के झितरी स्थित कृष्णा किराना स्टोर में छापेमारी कर अवैध विदेशी शराब जब्त करते हुए दुकान संचालक पोखण मंडल को गिरफ्तार किया और प्राथमिकी दर्ज करते हुए सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।  

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें