पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:गांडेय में शिविर लगा 674 लोगों की हुई स्वाब जांच, 2 पॉजिटिव पाए गए

गांडेय3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गांडेय के शिविर में स्वाब देने के लिए जुटे लोग।
  • सोशल डिस्टेसिंग के तहत लोगों की हुई जांच

गांडेय प्रखंड के बंधाबाद, कच्छैल, पिपराटोल, सलैया, लखनपुर समेत सीएचसी गांडेय में मंगलवार को एंटीजन एवं आरटीपीसीआर टेस्ट द्वारा 674 लोगों की जांच की गई। इस दौरान एंटीजन टेस्ट में दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार को स्वास्थ विभाग की टीम ने शिविर लगाकर गांडेय प्रखंड के बंधाबाद, कच्छैल, पिपराटोल, सलैया, लखनपुर एवं सीएचसी गांडेय में शिविर लगाकर जांच की गई। जांच के दौरान काफी संख्या में लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए खड़े थे।

इस दौरान एंटीजन टेस्ट एवं आरटीपीसीआर टेस्ट द्वारा कुल 674 व्यक्तियों का जांच की गई। एंटीजन टेस्ट के माध्यम से 470 एवं आरटीपीसीआर कीट से 204 लोगों का जांच की गई। शिविर में संचालित एंटीजन टेस्ट में दो व्यक्तियों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। जिसे आइसोलेशन सेंटर भेजने की प्रक्रिया चल रही है। मौके पर सीएचसी गांडेय के चिकित्सा प्रभारी डॉ. प्रदीप बैठा, बीपीएम शिवनारायण मंडल समेत सहिया एएनएम एवं स्वास्थ विभाग के अन्य कर्मी उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें